नकुल का शिवराज पर तंज,ये नकली मामा के असली साले हैं ,संजय मसानी कर रहे कांग्रेस का प्रचार

 नकुल का शिवराज पर तंज,ये नकली मामा के असली साले हैं ,संजय मसानी कर रहे कांग्रेस का प्रचार

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-22 08:36 GMT
 नकुल का शिवराज पर तंज,ये नकली मामा के असली साले हैं ,संजय मसानी कर रहे कांग्रेस का प्रचार

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी मुख्यमंत्री कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ भी अब चुनावी लय में आ गए हैं। उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को नकली मामा कहकर तंज कसा। दरअसल वे रविवार को छिंदवाड़ा के कोयलांचल में रोड शो और नुक्कड़ सभाएं कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साले संजय मसानी भी मौजूद थे। नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए नकुल ने संजय मसानी का परिचय कुछ इस अंदाज में कराया, कहा कि ये जो मेरे साथ संजय भैया हैं, ये नकली मामा के असली साले हैं। गौरतलब है कि संजय मसानी  विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस में शामिल हुए थे। बालाघाट जिले की वारासिवनी सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़े थे, चुनाव में उन्हें हार मिली थी। अब वे मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ नकुलनाथ के प्रचार में जुटे हुए हैं। 

नक्सल प्रभावित क्षेत्र में दिया गया मतदान करने का संदेश
पिछले चुनावों में बालाघाट के जिन ग्रामों में 45 प्रतिशत से कम मतदान हुआ था, उन क्षेत्रों में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए बालाघाट  में व्यापक स्तर पर मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में जिला पंचायत की मध्यान्ह भोजन की क्वालिटी मानीटर सांत्वना अग्रवाल के नेतृत्व में जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र के ग्रामों में कठपुतली एवं रैली के माध्यम से ग्रामीणों को मतदान करने का संदेश दिया गया। 

सांत्वना अग्रवाल की टीम ने गत दिवस आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के ग्राम सोनगुड्डा, डाबरी, किनारदा, परसामऊ, अतरचुहा, बिठली, हर्रानाला, दलदला, गंजेसर्रा में कठपुतली एवं रैली के माध्यम से ग्रामीणों को संदेश दिया कि वे 29 अप्रैल को सारे काम छोड़ कर सबसे पहले मतदान करें। 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके युवा मतदाताओं को भी मतदान करने का संदेश दिया गया। इस दौरान ग्रामीणों को बताया गया कि मतदान के दिन बुजुर्ग एवं दिव्यांग मतदाताओं को मतदान केन्द्र तक लाने एवं वापस घर तक ले जाने के लिए ट्राईसिकल एवं व्हीलचेयर का इंतजाम रहेगा। ऐसे लोगों की मदद के लिए दिव्यांग मित्र भी रहेंगें।

Tags:    

Similar News