नरसिंहपुर के भाजपा विधायक जालम सिंह पटेल को हुई जेल, ये है पूरा मामला

नरसिंहपुर के भाजपा विधायक जालम सिंह पटेल को हुई जेल, ये है पूरा मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-10 15:08 GMT
नरसिंहपुर के भाजपा विधायक जालम सिंह पटेल को हुई जेल, ये है पूरा मामला

डिजिटल डेस्क,नरसिंहपुर। पूर्व मंत्री एवं नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटेल बुधवार को स्वयं कोतवाली पहुंचे। उनके साथ 5 अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर विशेष न्यायालय एट्रोसिटी में पेश किया गया। विशेष न्यायालय के न्यायाधीश गजेन्द्र सिंह ने विधायक को जेल भेजने के आदेश दिए। मामले में आज गुरुवार को उनकी जमानत पर सुनवाई होगी। मामले में 5 आरोपित पूर्व में ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

यह था मामला

उल्लेखीय है कि 30 मार्च को कोतवाली अन्तर्गत आने वाले ग्राम सगौनी लकड़हाऊ अतिक्रमण वाली फसल काटने पहुंचे राजस्व अमले पर हमला हुआ था। मामले में शिकायत के आधार पर नरसिंहपुर विधायक सहित 11 लोगों के विरूद्ध नामजद प्रकरण दर्ज किया गया है। कोतवाली में आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 341, 353, 332, 147, 148, 149, 365, 186, 109 एवं एससी एसटी एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था।

समर्थकों की लगी भीड़

बुधवार को सुबह लगभग 11.30 बजे विधायक जालम सिंह पटैल अपने वाहन से कोतवाली पहुंचे। इसके पूर्व से ही कोतवाली के आसपास उनके समर्थकों की भीड़ मौजूद रही। इस दौरान सांसद उदय प्रताप सिंह भी कोतवाली में उनसे चर्चा की। विधायक के कोतवाली पहुंचने के दौरान ही मामले के अन्य आरोपी यशंवत लोधी, राकेश पटैल, मोहन पटैल, हेमराज लोधी, नोकेलाल पटैल भी पहुंच गए। बताया जाता है कि इस दौरान काफी गहमागहमी का माहौल भी रहा। समर्थकों में कार्रवाई को लेकर हड़कंप की स्थिति निर्मित रही।

दबंग नेता सांसद प्रहलाद पटेल के भाई

पूर्व मंत्री और दिग्गज नेता विधायक जालम सिंह सांसद प्रहलाद पटेल के भाई हैं। इसके साथ ही शिवराज सरकार में वे मंत्री भी रहे हैं। कार्रवाई को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार भी गर्म है। बताया जाता है कि पहले भी कई मामले हैं, जिसको लेकर भी कार्रवाई हो सकती है।

इनका कहना है
लकड़हाऊ सगौनी में राजस्व टीम पर हुए हमले के मामले में विधायक जालम सिंह पटैल सहित 5 अन्य को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। -अमित दाणी थाना प्रभारी कोतवाली

Tags:    

Similar News