आप अपने परिवार का ध्यान नहीं रख सकते, देश सेवा क्या करेंगे : गडकरी

आप अपने परिवार का ध्यान नहीं रख सकते, देश सेवा क्या करेंगे : गडकरी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-04 13:03 GMT
आप अपने परिवार का ध्यान नहीं रख सकते, देश सेवा क्या करेंगे : गडकरी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि जो पार्टी कार्यकर्ता अपने परिवार की देखभाल अच्छे से नहीं कर सकते वे देश की सेवा भी नहीं कर पाएंगे। गडकरी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के पूर्व सदस्यों को सम्बोधित कर रहे थे। गडकरी ने कहा, "पार्टी कार्यकर्ताओं को सबसे पहले अपनी घरेलू जिम्मेदारियां ठीक से निभानी चाहिए। जो ये नहीं कर सका वो देश भी नहीं संभाल सकता।"

गडकरी ने कहा, "मैं ऐसे कई लोगों से मिला हूं जो कहते हैं कि मैं अपना जीवन देशसेवा और पार्टी सेवा में समर्पित करना चाहता हूं। मैं ऐसे लोगों से कहना चाहूंगा कि पहले अपने परिवार की देखभाल करें।"

गडकरी के इस बयान को पीएम मोदी के खिलाफ देखा जा रहा है। गौरतलब है कि पीएम मोदी अक्सर देश सेवा में घर छोड़ने की बात कह चुके हैं। वे कई सालों से अपनी पत्नी से अलग भी रह रहे हैं। 

हाल ही में कई बार सार्वजनिक मंचों से गडकरी को मोदी विरोधी बयान देते सुना गया है। हालांकि वे सीधे-सीधे तो नाम नहीं लेते लेकिन उनके बयानों से इशारे मोदी की ओर ही जाते हैं। हाल ही में गडकरी ने यह भी कहा था कि जनता सिर्फ उन नेताओं को मानती है जो वादों को पूरा करते हैं, जो नेता सपने दिखाकर पूरा नहीं करते, जनता उनकी पिटाई भी कर डालती है। उन्होंने कहा था कि नेताओं को सिर्फ वही सपने दिखाने चाहिए जो वे पूरा कर सकें।
 

 

Similar News