किसी कारपोरेट दफ्तर से कम अच्छी व्यवस्था नहीं की गई उज्जैन के बोहरा बाखल जमातखाना स्थित बुरहानी हाल में टीकाकरण केंद्र की!

किसी कारपोरेट दफ्तर से कम अच्छी व्यवस्था नहीं की गई उज्जैन के बोहरा बाखल जमातखाना स्थित बुरहानी हाल में टीकाकरण केंद्र की!

Aditya Upadhyaya
Update: 2021-06-21 11:31 GMT

डिजिटल डेस्क |उज्जैन शहर में टीकाकरण के लिए लोग जोशो खरोश के साथ टीका लगवाने विभिन्न टीकाकरण केंद्र पर पहुंचे रहे हैं। अनेक टीकाकरण केंद्र को आदर्श बनाते हुए टीका लगवाने वाले लोगों के लिए बेहतरीन व्यवस्था की गई है। इस श्रृंखला में बाजी मारी है बोहरा समाज के द्वारा गोल मंडी स्थित जमातखाना के बुरहानी हाल में की गई व्यवस्थाओ ने। यहां आने पर लगता नहीं की यह कोई टीकाकरण केंद्र है ऐसा लग रहा है मानो किसी कॉर्पोरेट दफ्तर में आ गए हैं । घुसते ही आकर्षक रिसेप्शन, कप्यूटर पर एंट्री के लिए बूथ साथ ही वेटिंग रूम भी भव्य बनाया गया है। खुशनुमा माहौल में बड़ी संख्या में लोग टीकाकरण करवाने के लिए पहुंच रहे हैं ।हॉल में लोगों के जलपान की व्यवस्था व्यवस्था की गई है।

यहां पहुंच रहे लोगों ने कहा कि टीका लगाकर ही वे कोरोना संकट से बच सकते हैं इसलिए समाज के सभी लोगों में उत्साह है और वे शत-प्रतिशत टीकाकरण की ओर बढ़ रहे हैं। टीकाकरण केंद्र की का निरीक्षण कलेक्टर श्री आशीष सिंह एवं नगर निगम आयुक्त श्री क्षितिज सिंघल द्वारा किया गया तथा समाज जनों द्वारा की गई व्यवस्था के लिए उनकी सराहना की गई। इस अवसर पर शहर आमिला साहब समाज के सचिव शेख वकार भाई बादशाह, शेख जुल्फिकार भाई आलोट, शेख आबिद भाई कय्या वाला, मुल्ला मुर्तुजा भाई कसू , खुज़ेमा चांदा भाई वाला डॉ अब्बास रही, मुस्तफा भाई रोनक, अब्दुल्ला भाई रोनक, शब्बीर भाई मुंबई वाला मौजूद थे ।

Tags:    

Similar News