अनोखे अंदाज में शिकायत करने पहुंची वृद्ध महिला

सीधी अनोखे अंदाज में शिकायत करने पहुंची वृद्ध महिला

Bhaskar Hindi Desk
Update: 2021-12-15 13:38 GMT
अनोखे अंदाज में शिकायत करने पहुंची वृद्ध महिला

डिजिटल डेस्क, सीधी। चुरहट थाना के कुबरी गांव निवासी वृद्ध महिला अनोखे अंदाज में शिकायत करने पहुंची थी। खुद के हिस्से की जमीन परिवार के लोगों द्वारा हड़प लिये जाने की शिकायत करने पहुंची महिला गले में शिकायत की दफ्ती लटकाए हुए थी। महिला के अनुसार खेती करने जाने पर आरोपी मारपीट पर उतारू होते हैं। पैतृक सम्पत्ति से पूरी तरह बेदखल कर दिये हैं।

पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती आवेदन में बेवा हिंछरजुआ देवी पति स्व. लखपति राम ने बताया कि उसके पति के नाम का पूरा हिस्सा फर्जी तरीके से कमला प्रसाद, रमेश द्विवेदी एवं अरूण द्विवेदी पिता इन्द्रमणि प्रसाद ने हड़प लिया है। उसके बेटे जब खेत पर जाते हैं तो आरोपी लाठी डंडा लेकर खदेड़ लेते हैं। पिछले 1 दिसम्बर को उसके व बेटों के साथ आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए लाठी डंडे से मारपीट तक की है।

इतना ही नहीं फिर कभी खेत की तरफ न आने की चेतावनी दी गई है। उसने बताया कि आरोपी और उसके पति सगे संबंधी हैं फिर भी षड्यंत्र पूर्वक पुस्तैनी सम्पत्ति हड़प लिये हैं। सम्पत्ति हड़पे जाने से वह और उसके बच्चे दाने-दाने को मोहताज हो गए हैं। पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही किये जाने की मांग की है। 

Tags:    

Similar News