पुलिस को देखते ही गांजा तस्कर वाहन छोड़कर जंगल में भागा

पुलिस को देखते ही गांजा तस्कर वाहन छोड़कर जंगल में भागा

Anita Peddulwar
Update: 2021-05-26 06:00 GMT
पुलिस को देखते ही गांजा तस्कर वाहन छोड़कर जंगल में भागा

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  पुलिस को देखकर एक गांजा तस्कर अपना दोपहिया वाहन नागपुर-वर्धा रोड पर छोड़कर भाग निकला और जंगल में गायब हो गया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर डिक्की से 50 हजार रुपए का 4 किलो 970 ग्राम गांजा व 70 हजार रुपए के वाहन सहित 1 लाख 20 हजार रुपए का माल जब्त किया है। गुप्त सूचना मिलने पर ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस नाकाबंदी कर कार्रवाई की।

दोपहिया पर नागपुर से वर्धा जा रहा था
पुलिस के अनुसार  ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस को 24 मई को गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली कि, एक व्यक्ति दोपहिया पर नागपुर से वर्धा गांजा लेकर जाने वाला है। पुलिस ने वेदार्या होम्स कॉलोनी में नाकाबंदी कर वर्धा की ओर जा रहे वाहनों की जांच शुरू की। इस दौरान संदिग्ध दोपहिया आते दिखी। 

अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गया
पुलिस ने रुकने का इशारा किया, तो वह दोपहिया (एम.एच.-49-एम.वाई.-1933) को छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में गायब हो गया। दोपहिया वाहन तलाशी में डिक्की से 4 किलो 970 ग्राम गीला गांजा पुलिस ने बरामद किया। दोपहिया चालक के खिलाफ बोरी थाने में धारा 20,22 एन. डी.पी.एस. के तहत मामला दर्ज किया गया है। ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस ने वाहन और गांजा बोरी पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस अधीक्षक राकेश ओला, अपर पुलिस  अधीक्षक राहुल माकणीकर व ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस दस्ते के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल जिट्टावार के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई।

Tags:    

Similar News