अजय सिंह बोले- बीजेपी के लिए कार्य कर रहे सतना कलेक्टर

अजय सिंह बोले- बीजेपी के लिए कार्य कर रहे सतना कलेक्टर

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-07 15:58 GMT
अजय सिंह बोले- बीजेपी के लिए कार्य कर रहे सतना कलेक्टर

डिजिटल डेस्क, भोपाल। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सतना कलेक्टर द्वारा जिले के चित्रकूट विधानसभा को लेकर लिखे गए राजनीतिक पत्र पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि क्या सतना कलेक्टर ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है? कहा कि लगता है सतना कलेक्टर अब बीजेपी के लिए कार्य करने में लगे हुए हैं। आरोप लगाया है कि सीएम ने प्रशासन का न केवल राजनीतिकरण किया है, बल्कि चुनाव जीतने के लिए स्थानीय प्रशासन का किस तरह पार्टी हित में मदद लेते हैं, इसकी पुष्टि सतना कलेक्टर के पत्र से होती है।

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि सतना जिले के कलेक्टर नरेश पाल इन दिनों पूरे जिले को छोड़कर सिर्फ चित्रकूट विधानसभा की चिंता करने में लगे हैं। सिंह ने कहा कि नरेश पाल का यह पत्र कई मायनों में बेहद गंभीर है। उनके पत्र से सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि क्या सरकार ने पार्टी को चुनाव जिताने का ठेका अधिकारियों को दे दिया है।

दूसरा सवाल यह है कि कलेक्टर के पत्र से इस बात की पुष्टि होती है कि चूंकि वह कांग्रेस विधायक स्व. प्रेमसिंह का विधानसभा क्षेत्र था तो वहां किस तरह के अधिकारियों की नियुक्ति की गई थी जो अनुभवहीन, ऊर्जाहीन एवं भ्रष्ट थे। सिंह ने सवाल किया कि चित्रकूट सहित अन्य विधानसभा क्षेत्र जहां से कांग्रेस प्रत्याशी विजयी हुए हैं, वहां की जनता से बदला लेने के लिए ऐसे ही अधिकारियों की नियुक्ति की गई है।

Similar News