Punjab Elections: नवजोत सिंह सिद्धू के ट्वीट से चढ़ा सियासी पारा, लिखा- AAP ने मेरे विजन को हमेशा पहचाना

Punjab Elections: नवजोत सिंह सिद्धू के ट्वीट से चढ़ा सियासी पारा, लिखा- AAP ने मेरे विजन को हमेशा पहचाना

Bhaskar Hindi
Update: 2021-07-13 08:59 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू के एक ट्वीट ने सियासी पारा चढ़ा दिया है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और सिद्धू के बीच राजनीतिक मतभेद चल रहा है। इस बीच सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमारे विपक्षी AAP ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना है, 2017 से पहले की बात हो (बीड़बी, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार और बिजली संकट पर पंजाब के लोगों का ख्याल रखना) या आज जैसा मैं पंजाब मॉडल पेश करता हूं, लोग जानते हैं कि वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है।"

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की जनता से फ्री बिजली देने का वादा किया था। केजरीवाल के इस ऐलान के बाद कांग्रेस नेता सिद्धू ने भी बिना लोगों को मुफ्त बिजली देने की वकालत की थी। सिद्धू ने एक ट्वीट में कहा, पंजाब पहले से ही 9,000 करोड़ रुपये की सब्सिडी प्रदान करता है, लेकिन हमें घरेलू और औद्योगिक उपभोक्ताओं के लिए 10-12 रुपये प्रति यूनिट सरचार्ज के बजाय 3-5 रुपये प्रति यूनिट की दर से बिजली देने के साथ साथ (300 यूनिट तक) 24 घंटें बिजली कटौती और मुफ्त बिजली अधिक देनी होगी। निश्चित ही इसे पूरा किया जा सकता है।

वहीं, केजरीवाल ने कहा था कि पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कोई सिख ही होगा, जिस पर पूरा पंजाब गर्व करता हो। इस बीच जब उनसे पूछा गया कि क्या नवजोत सिंह सिद्धू की नजर आम आदमी पार्टी में कोई भूमिका निभाने पर है तो अरविंद केजरीवाल ने कहा, "वो (सिद्धू) कांग्रेस के नेता हैं और मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं।"

 

Tags:    

Similar News