पटना में पूर्व उप महापौर के पति को गोलियों से भूना, इलाके में तनाव

पटना में पूर्व उप महापौर के पति को गोलियों से भूना, इलाके में तनाव

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-12 06:34 GMT
पटना में पूर्व उप महापौर के पति को गोलियों से भूना, इलाके में तनाव

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार की राजधानी पटना शनिवार की सुबह एक दिल दहला देने वाली वारदात से दहल गई। घटना शहर के गर्दनीबाग इलाके की है जहां अल सुबह बेखौफ बदमाशों ने दीना गोप नाम के शख्स की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। दीना गोप पटना की पूर्व उप महापौर अमरावती देवी के पति थे। दीना गोप अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ सुबह एक शादी से वापस लौट रहे थे तभी बेखौफ बदमाशों ने उन पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं। घटना में गोली लगने से एक अन्य वयक्ति की भी मौत हुई है वहीं एक गंभीर रुप से घायल हुआ है। 

 

 

जमीनी विवाद में हत्या का शक

 

दीना गोप की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई, इलाके में तनाव का माहौल है और पुलिस इलाके पर नजर बनाए हुए है। दीना गोप पूर्व उप महापौर के पति होने के साथ साथ खुद भी वार्ड पार्षद रह चुके हैं। बताया जा रहा है कि जब वो रिश्तेदारों के साथ शादी समारोह से लौट रहे थे तभी बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और अंधा धुंध गोलियां बरसाईं। घटना में दीना गोप को 6 गोलियां लगीं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने 20-25 राउंड फायरिंग की है। ये भी आशंका जताई जा रही है कि हत्या की इस वारदात को जमीनी विवाद के चलते अंजाम दिया गया है। 

 

 

 

दीना गोप का था आपराधिक रिकॉर्ड 

 

दीना गोप पर कई आपराधिक मामले दर्ज थे, वो रंजीत गोप नाम के शख्स की हत्या के मामले में आरोपी थे और उस पर और भी हत्या के मामले दर्ज थे। पुलिस ने दीना गोप के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है। शुरुआती जांच में ये बात सामने आ रही है कि वारदात में एके-47 का इस्तेमाल किया गया है। राजधानी में हुई इस वारदात के बाद पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया है और काम में लापरवाही बरतने पर आईजी के निर्देश के बाद गर्दनीबाग इलाके के थानाध्यक्ष सतेन्दु शरद को निलंबित कर दिया गया है। 

 

 

Similar News