‘ब्यूटी पार्लर एंड मसाज सेेंटर’ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

‘ब्यूटी पार्लर एंड मसाज सेेंटर’ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

Anita Peddulwar
Update: 2019-01-06 10:16 GMT
‘ब्यूटी पार्लर एंड मसाज सेेंटर’ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

डिजिटल डेस्क, नागपुर। विश्वकर्मा नगर में  पुलिस ने एक ब्यूटी पार्लर और मसाज सेंटर पर छापा मारकर वहां चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने सेक्स रैकेट में लिप्त अड्डे की संचालिका समेत दो लोगों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से एक महिला को भी मुक्त कराया।

जानकारी के अनुसार अजनी थाना अंतर्गत विश्वकर्मा नगर, गली नंबर-2 में स्थित ग्लोरी ब्यूटी पार्लर एंड मसाज सेंटर में देह व्यापार होने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना की पुष्टि होने पर शनिवार की शाम को पुलिस ने जाल बिछाकर छापा मारने की योजना बनाई। पुलिस ने 2 हजार रुपए देकर नकली ग्राहक अपने पंटर को ब्यूटी पार्लर में भेजा। जहां सौदा तय हुआ और पंटर का संकेत मिलते ही बाहर खड़ी पुलिस धड़धड़ाते हुए पार्लर के भीतर घुस गई। पुलिस को देख कर अड्डा संचालिका काजल कथैल (40), चंद्रमणी नगर निवासी और उसके साथी अमोल मदने के चेहरे पर हवाईयां उड़नें लगी। कार्रवाई के दौरान काजल और उसके साथी को एक महिला से अनैतिक कारोबार कराते हुए रंगेहाथ दबोचा गया। पुलिस महिला को उनसे मुक्त कराया। 

10  दिन पहले ही हुआ था पार्लर का उद्घाटन
बताया जाता है कि तीन कमरों के इस आलीशान ब्यूटी पार्लर और मसाज सेंटर का उद्घाटन 28 दिसंबर को ही हुआ था । 12 हजार रुपए प्रतिमाह किराए से इसे लिया गया था। मकान मालिक श्री हजारे मुंबई में रहते हैं। इसलिए उन्हें काजल के इस घिनौने काम की भनक तक नहीं थी, लेकिन जब से यह पार्लर संचालित हुआ, तभी से पार्लर में नई-नई युवतियाें और पुरुषों का आना-जाना चालू हो गया था। ब्यूटी पार्लर में नित नए पुरुषों व युवतियों के आने-जाने से बस्ती के कुछ लोगों को  संदेह हुआ। किसी ने उपायुक्त नीलेश भरणे को इसकी जानकारी दी। प्रकरण को गंभीरता से लेकर पुलिस ने योजना बनाई और छापामार कार्रवाई की।
 

Similar News