कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव पद से प्रिया दत्त की हो गई छुट्टी

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव पद से प्रिया दत्त की हो गई छुट्टी

Tejinder Singh
Update: 2018-10-01 15:56 GMT
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव पद से प्रिया दत्त की हो गई छुट्टी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व सांसद प्रिया दत्त की कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव पद से छुट्टी हो गई है। कांग्रेस के संगठन महासचिव अशोक गहलोत ने प्रिया दत्त को सचिव पद से हटाए जाने की सूचना जारी करते हुए कहा है कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने बतौर सचिव संगठन में उनके योगदान और मेहनत की प्रशंसा की है। 

प्रिया दत्त ने किया ट्वीट
दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त की बेटी और मुंबई से सांसद रहीं प्रिया दत्त ने खुद भी कांग्रेस के सचिव पद से हटाए जाने की जानकारी ट्वीटर पर साझा की है और अपने समर्थकों से परेशान नहीं होने की अपील की है। माना जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रिया दत्त के पहले के बयानों से खुश नहीं थे। इसीलिए नए सचिवों की नियुक्ति के बाद अब उन्होने प्रिया को सचिव पद की जिम्मेदारी से मुक्त किया है। बता दें कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद प्रिया दत्त ने कहा था कि राहुल गांधी को बदलने से पार्टी की दशा नहीं सुधरेगी। राहुल के सलाहकारों पर भी उन्होने सवाल उठाए थे। 

प्रक्रियागत निर्णय
हालांकि महाराष्ट्र से जुड़े एक पार्टी नेता ने कहा कि प्रिया दत्त की सचिव पद से छुट्टी पार्टी का एक प्रक्रियागत निर्णय है। उन्होने बताया कि नए सचिवों की नियुक्ति के बाद अब कुछ पुराने सचिवों को मुक्त किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि प्रिया दत्त के अलावा हनुमंत राव को भी सचिव पद से छुट्टी की गई है।

Similar News