तेजप्रताप यादव बोले- BJP और RSS रच रहे हैं मेरी हत्या की साजिश

तेजप्रताप यादव बोले- BJP और RSS रच रहे हैं मेरी हत्या की साजिश

Bhaskar Hindi
Update: 2018-08-23 14:09 GMT
तेजप्रताप यादव बोले- BJP और RSS रच रहे हैं मेरी हत्या की साजिश

डिजिटल डेस्क, पटना। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने BJP और RSS पर अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि बकरीद के मौके पर जब वे महुआ के दौरे पर जा रहे थे, तब उन पर हमले की कोशिश हुई। तेजप्रताप ने कहा, "मैं महुआ जा रहा था। एक हथियारबंद व्यक्ति ने मेरा हाथ पकड़ा। वह हाथ छोड़ने को तैयार ही नहीं था। यह मेरे खिलाफ RSS और BJP की साजिश थी, ये लोग मुझे मारना चाहते हैं।" तेजप्रताप ने यह भी कहा कि बिहार में इन दिनों विधायक और मंत्री भी सुरक्षित नहीं है तो एक आम आदमी कैसे सुरक्षित रह सकता है?

 


बता दें कि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की सुरक्षा में बुधवार को बड़ी चूक सामने आई थी। अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ की ओर जाते वक्‍त जब वे रास्‍ते में समर्थकों से मिल रहे थे। तभी हथियारबंद एक युवक ने तेज प्रताप का हाथ पकड़ लिया। यह देखते ही सुरक्षाकर्मियों ने उसे दबोच लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि जिस शख्स ने तेज प्रताप यादव का हाथ पकड़ा, उसकी पहचान बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के चालक के रूप में हुई है।

बता दें कि तेज प्रताप अपने बयानों में अक्सर बीजेपी और संघ नेताओं के खिलाफ आरोप लगाते  रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बीजेपी और आरएसएस पर उनके ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट हैक करने का आरोप भी लगाया था।
 

Similar News