ब्रेक एवं एक्सीलेटर के बीच फंसा कार चालक का पैर, बड़ा हादसा टला

ब्रेक एवं एक्सीलेटर के बीच फंसा कार चालक का पैर, बड़ा हादसा टला

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-06 07:50 GMT
ब्रेक एवं एक्सीलेटर के बीच फंसा कार चालक का पैर, बड़ा हादसा टला

डिजिटल डेस्क बालाघाट। एक कार चालक का पैर कार के ब्रेक एवं एक्सीलेटर के बीच फंस जाने से कार ने ऐंसा तांडव मचाया कि न केवल दोपहिया वाहनों सहित एक सब्जी का ठेला नेस्तनाबूत हो गया बल्कि एटीएम से टकराकरा कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई । प्राप्त जानकारी के अनुसार कोसमी चौक पर आज शाम एक कार के अनियंत्रित होकर गैरेज में रखी मोटर सायकिल के ऊपर से गुजरते हुए पास ही लगे एक सब्जी की दुकान से टकराकर एटीएम के सामने से जा टकराई। घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। हालांकि इस घटना में कोई जनहानी नहीं हुई है किन्तु कार, दुकान, दुपहिया वाहन और एटीएम को नुकसान पहुंचा है। कोसमी में शाम एक बड़ी दुर्घटना होते-होते टल गई।
    घटना के बाद जेसीबी के माध्यम से क्षतिग्रस्त वाहन को निकाला गया। जिसे नवेगांव पुलिस ने बरामद कर लिया है। बताया जाता है कि नौशाद नामक युवक का गैरेज है, जहां उसके दोस्त का वाहन रखा था, जिसे नौशाद ने चालू किया और उसे चलाने का प्रयास करने लगा, इस दौरान ही उसकी चप्पल ब्रेक और एक्सीलेट के बीच में फंस गई, जिसे निकालने के फेर में नौशाद से वाहन अनियंत्रित हो गया और वाहन आगे बड़ता हुआ, उसी के गैरेज में रखी पुराने वाहनों के ऊपर से उछलकर एक अस्थायी सब्जी के ठेले को नुकसान पहुंचाकर एटीएम सेंटर के सामने भाग से टकरा गया। जिससे जहां दुपहिया वाहन, सब्जी दुकान और एटीएम को नुकसान पहुंचा है वहीं चौपहिया वाहन के सामने का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है।
    प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जहां यह घटना हुई है वह भीड़भाड़ वाला स्थल है, हालांकि उस दौरान ज्यादा लोगों के नहीं होने से कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हो सकी अन्यथा एक बड़ी जनहानी हो सकती थी। बहरहाल घटना के बाद जानकारी मिलने पर ग्रामीण पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर आवश्यक कार्यवाही को अंजाम दिया। जिसके बाद चौपहिया वाहन को पुलिस ने बरामद कर मामला जांच में लिया है।

 

Similar News