खेत में सो रहे वृद्ध की निर्मम हत्या से गांव में सनसनी, तनाव का महौल

खेत में सो रहे वृद्ध की निर्मम हत्या से गांव में सनसनी, तनाव का महौल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-06 15:17 GMT
खेत में सो रहे वृद्ध की निर्मम हत्या से गांव में सनसनी, तनाव का महौल

डिजिटल डेस्क,पन्ना/सिमरिया। खेत में सो रहे वृद्ध की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के बाद  गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से गांव में तनाव का महौल है। किसी प्रकार के विवाद की स्थिति निर्मित न हो, इसको देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है।
खून से सनी मिली लाश-
पुलिस ने बताया कि जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के ग्राम पगरा निवासी उदरी उर्फ उद्दू यादव पिता जुग्गा यादव उम्र 70 वर्ष गत दिनांक 5 अप्रैल 2019 की रात्रि के 8 बजे प्रतिदिन की तरह खेत में बने मवेशी वाले मकान में सोने के लिये गए हुए थे।  दूसरे दिन सुबह 8 बजे तक खेत से मृतक घर नहीं पहुंचा, तो परिजन देखने के लिए खेत पहुंचे तो मृतक उदरी यादव मृतावस्था में पड़ा मिला। मृतक की नाक एवं हाथ पर चोटों के निशान थे। पुलिस का कहना है कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
परिजनों को दी सूचना-
पुलिस ने बताया कि परिजनों ने घटना की सूचना दी, जिसके बाद  मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम किया और शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। घटना के बाद से ही मौके पर तनाव का महौल है, जिसके चलते मौके पर वरिष्ठ अधिकारियों सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।
जमीनी विवाद बताया जा रहा कारण-
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी, एसडीओपी पवई बी.एस.परिहार ने बताया कि मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है। इसके साथ ही थाना प्रभारी सिमरिया को मामले की निष्पक्ष जांच करने निर्देश दिए हैं। उनका कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। मृतक के पुत्र किशोरी यादव ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर कुछ लोगों पर हत्या करने का संदेह है।  बताया जाात है कि जमीन का विवाद लंबे समय से चल रहा है, जिसको लेकर हत्या की गई है।

Tags:    

Similar News