साधु पर गुजरात में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज

गुजरात साधु पर गुजरात में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज

IANS News
Update: 2022-12-22 13:00 GMT
साधु पर गुजरात में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। दक्षिण गुजरात के नवसारी शहर की पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को जानबूझकर आहत करने के लिए एक साधु और स्थानीय समाचार चैनल के पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता साजिद आलम अलाद ने आरोप लगाया है कि साधु का बयान समुदायों के बीच दुश्मनी पैदा कर सकता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें साधु पुंडरिक महाराज इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं ..अपने बयान में उन्होंने पैगंबर मोहम्मद पर बोलते हुए दो समुदायों के बीच दुश्मनी पैदा करने का प्रयास किया। साधु के बयान से नवसारी कस्बे के मुस्लिम आहत हैं।

शिकायतकर्ता ने कहा कि साधु ने एक स्थानीय समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार (इंटरव्यू) में यह (विवादास्पद) बयान दिया, जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। अलाद ने कहा- मुस्लिम समुदाय का शाहरुख खान की फिल्म पठान से कोई लेना-देना नहीं है, हम न तो समर्थन कर रहे हैं और न ही फिल्म या अभिनेता के लिए कोई सहानुभूति दिखाई है, फिर भी साधु द्वारा समुदाय को टारगेट किया जा रहा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News