मुंबई प्रॉपर्टी विवाद : ग्वालियर से आए थे शूटर, फिल्मी स्टाइल में की गई हत्या

मुंबई प्रॉपर्टी विवाद : ग्वालियर से आए थे शूटर, फिल्मी स्टाइल में की गई हत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-21 08:15 GMT
मुंबई प्रॉपर्टी विवाद : ग्वालियर से आए थे शूटर, फिल्मी स्टाइल में की गई हत्या

डिजिटल डेस्क जबलपुर । गोराबाजार चैतन्य सिटी में बीती शाम हुई रेत व्यवसायी पवन दुबे की हत्या के पीछे मुंबई की एक प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त का विवाद सामने आया है। पवन को गोली मारने वाले ग्वालियर के पेशेवर शूटर बताए जा रहे हैं, िजनके बारे में पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारियां भी मिली हैं। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने पूरे घटनाक्रम और आरोपियों की पहचान कर ली है, लेकिन खुलासे के लिए  आरोपियों की गिरफ्तारी का इंतजार किया जा रहा है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए तीन अलग-अलग टीमें ग्वालियर, इंदौर और नागपुर भेजी गई हैं। मंगलवार को पवन का अंतिम संस्कार कर दिया गया।
उल्लेखनीय है कि सोमवार की शाम सवा 7 बजे गोराबाजार चैतन्य सिटी के गेट पर रेत व्यवसायी पवन दुबे 32 वर्ष को बाइक सवार दो बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में सीने और पीठ में सात गोलियां मारी थीं। जिसके कारण पवन की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस सनसनीखेज वारदात से पूरे शहर में दहशत का माहौल बन गया था, घटना के चश्मदीदों के बयान और लंबी जांच के बाद पुलिस ने मृतक पवन के मित्र समेत तीन संदेहियों को हिरासत में ले लिया था। सूत्रों के अनुसार देर रात चली छानबीन के बाद पुलिस ने पवन की अंधी हत्या की सारी कडिय़ां जोड़ते हुए वजह और आरोपियों की पहचान कर ली थी।
दो दिन से कर रहे थे पीछा
 सूत्रों की माने तो हमलावर  दो दिन से पवन का पीछा कर रहे थे, लेकिन बीती शाम उन्हें उसको मारने का मौका मिल पाया।  
मुंबई की प्रॉपर्टी का विवाद
सूत्रों के मुताबिक मृतक पवन के मोबाइल फोन की कॉल िडटेल  और घटनास्थल से मिले आरोपियों के गिरे मोबाइल के साथ संदेहियों से की गई पूछताछ में पता चला कि पवन ने ग्वालियर निवासी किसी सतीश मिश्रा के साथ मुंबई में एक प्रॉपर्टी में इन्वेस्टमेंट किया था। लेकिन बाद में पवन और सतीश के बीच अनबन हो गई थी। इसी बात को लेकर पिछले कुछ दिन से दोनों के बीच जमकर विवाद चल रहा था। सतीश ने ग्वालियर के शूटरों को सुपारी देकर पवन को ठिकाने लगाने के िलए  शहर भेजा था।
इनका कहना है
पवन दुबे हत्याकांड में कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं, फिलहाल जांच चल रही है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
-संदीप मिश्रा, एएसपी क्राइम

 

Similar News