सिंडिकेट बैंक की युवा महिला मैनेजर की मौत का रहस्य गहराया, हत्या का संदेह

सिंडिकेट बैंक की युवा महिला मैनेजर की मौत का रहस्य गहराया, हत्या का संदेह

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-03 08:16 GMT
सिंडिकेट बैंक की युवा महिला मैनेजर की मौत का रहस्य गहराया, हत्या का संदेह

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। सिंडिकेट बैंक की मैनेजर रिशु तिवारी की मौत मिस्ट्री बनती जा रही है। दरअसल जिस ललित को रिशु का पति बताया जा रहा था, उसके साथ रिशु की शादी नहीं हुई थी बल्कि वे लोग लिव इन रिलेशन में रहते थे। मार्च 2018 में दिल्ली पोस्टिंग के दौरान रिशु की दोस्ती एक अन्य युवक से हो गई थी, जिसके कारण ललित उससेे दूर हो गया था, इसके साथ ही कई और जानकारियां देते हुए भोपाल से शहर पहुंचे ललित ने पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए, रिशु की मौत में हत्या का संदेह जताया है। लिहाजा पुलिस ने नए सिरे से जांच शुरू कर दी है। जिसमें पुलिस को सूचना देने वाला रोहित नौश्री भी शक के घेरे में हैं।

उल्लेखनीय है कि बुधवार की देर रात चौथा पुल से सदर जाने वाले मार्ग पर स्थित भैंसासुर रोड पर बने साकार सनराइज अपार्टमेंट में रहने वाली सिंडिकेट बैंक की मैनेजर रिशु तिवारी 36 वर्षीय अपने फ्लैट के ड्रॉइंग रूम में फंदे पर लटकी हुई मिली थी। रिशु के पास एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें लिखा था मेरी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं है। लिहाजा पुलिस ने आत्महत्या मानकर इस मामले की जांच शुरू की थी। रिशु के पति ललित तिवारी खंडवा के रहने वाले हैं, जो वर्तमान में भोपाल की एक कंपनी में काम कर रहे हैं। ललित और रिशु के बीच कुछ महीने से ब्रेकअप चल रहा था, जिसके कारण रिशु दिल्ली से ट्रांसफर होने के बाद जबलपुर में अपनी 10 वर्षीय बेटी अवनि के साथ रह रही थी। रिशु गुना की रहने वाली थी, जिसके माता-पिता पुलिस की सूचना पर गुरुवार की दोपहर ही जबलपुर पहुंच गए थे।

पहले पति की बेटी है अवनि
ललित ने पुलिस को बताया कि कुछ सालों पहले दिल्ली में पोस्टिंग के दौरान उसकी मुलाकात रिशु से हुई थी। जहां रिशु ने उसे बताया था कि उसकी शादी 12 साल पहले गुना के एक युवक से हुई थी। अवनि पहले पति की बेटी है। इसी दौरान रिशु की पोस्टिंग मुंबई हो गई थी और फिर दोनों के बीच मनमुटाव हो गया था। इसी वजह से ललित ने भोपाल में नई कंपनी ज्वॉइन कर ली थी। ललित ने बताया कि वह भी पहले से शादीशुदा है और उसकी फैमिली में पत्नी के साथ एक बेटा भी है। ललित ने अपनी शिकायत में बताया कि जबलपुर आने के बाद रिशु की दोस्ती रोहित नौश्री से हो गई थी, इस बात को लेकर ही उनके बीच अनबन हुई थी, जिसके कारण उसने रिशु से पूरी तरह संपर्क खत्म कर दिए थे।

9 से 12 बजे के बीच रोहित को लगातार किए कॉल
रिशु के मोबाइल की जांच में पुलिस को पता चला कि उसने रोहित नौश्री को रात 9 से 12 बजे के बीच लगातार कॉल किए थे। रोहित ने 3 घंटे तक रिशु से बात क्यों नहीं की, रात 1 बजे वह रिशु के घर क्यों पहुंचा, इन तमाम बातों को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

रिशु पर चल रहा था गबन का केस
रिशु के पति ललित ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी पर सिंडीकेड बैंक में हुए गबन का एक केस भी चल रहा था। जिसको लेकर रिशु तनाव में रहती थी।

इनका कहना है
पुलिस की सूचना पर भोपाल से ललित आया था, ललित ने बताया कि रिशु उसकी पत्नी नहीं थी बल्कि वे लोग लिव इन रिलेशन में रहते थे। ललित ने शिकायत देते हुए हत्या का संदेह जताया है, जिस पर जांच की जा रही है। रोहित नौश्री की भूमिका की भी जांच की जा रही है।
संजीव उईके, एएसपी साउथ

Similar News