संघ के शिविर के जवाब में 24 अक्टूबर को कांग्रेस का सेवा दल शिविर

संघ के शिविर के जवाब में 24 अक्टूबर को कांग्रेस का सेवा दल शिविर

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-25 02:56 GMT
संघ के शिविर के जवाब में 24 अक्टूबर को कांग्रेस का सेवा दल शिविर

डिजिटल डेस्क,भोपाल। जबलपुर स्थित जवाहर लाल कृषि विवि मैदान में संघ के शिविर लगाए जाने पर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने आपत्ति जताई है। अजय सिंह ने विश्वविद्यालय में कांग्रेस सेवा दल के शिविर के लिए कुलपति को पत्र लिखने का फैसला किया है। उन्होंने बताया संघ के शिविर की तरह कांग्रेस 24 अक्टूबर से वहां सेवादल का शिविर लगाना चाहती है। 

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भोपाल स्थित माखनलाल पत्रकारिता विवि में गौशाला प्रशिक्षण शुरू किए जाने पर आपत्ति व्यक्त करते हुए कहा कि यहUnion agendaसंघ के एजेंडे के तहत किया जा रहा है। ऐसे में तो स्कूल, कॉलेज और अस्पतालों में भी गौशालाएं खोल दी जाना चाहिए। चर्चा के दौरान उन्होंने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जो नर्मदा यात्रा निकालेंगे वो निजी एवं धार्मिक है फिर भी वे इस यात्रा में जुड़ेंगे। 

29 अगस्त को चुनाव आयुक्त से मिलेंगे 
अजय सिंह ने बताया कि वे आगामी 29 अगस्त को नई दिल्ली में जाकर चुनाव आयुक्त ओपी रावत से मिलेंगे। वो उनसे शिकायत करेंगे कि सतना जिले के चित्रकूट में ही सरकार हितग्राही शिविर क्यों चला रही है और जिले के बाकी विकासखंडों में क्यों नहीं चला रही है। जाहिर है ऐसा करके चित्रकूट में होने वाले विधानसभा उपचुनावों में सत्तारुढ़ भाजपा मतदाताओं को आकर्षित करना चाहती है।

Similar News