EWS आवास में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारकर 6 लोगों को किया गिरफ्तार

EWS आवास में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारकर 6 लोगों को किया गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-15 16:13 GMT
EWS आवास में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारकर 6 लोगों को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। EWS आवास में देह व्यापार चलने की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा, तो मौके पर हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई। पुलिस  युवक व युवती को थाना लेकर आयी और उनसे पूछताछ की। छापा की कार्रवाई से वहां रह लोग भी बाहर आ गए। बताया जाता है कि यहां लंबे समय से अनैतिक गतिविधियां संचालति हो रही हैं।

जानकारी के मुताबिक शताब्दीपुरम में बनाए गए जेडीए के EWS आवास में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब पुलिस की टीम ने यहां पर चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर छापा मार दिया। पुलिस की कार्यवाही से बिल्डिंग में भगदड़ व अफरातफरी मच गई, पुलिस ने मौके से तीन युवक व तीन युवतियों को हिरासत में लिया, जिसमें तीसरी मंजिल से आते वक्त चार ने दौड़ लगा दी। पुलिस के अनुसार शताब्दीपुरम में बनी EWS बिल्डिंग की तीसरी मंजिल में स्थित दो घरों में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने छापा मार दिया।

पुलिस की दबिश से रंगरेलिया मना रहे तीन युवक व तीन युवतियों में अफरातफरी मच गई, लेकिन वे पुलिस की पकड़ से बच नहीं पाए, इस दौरान आसपास के लोग भी घरों से बाहर आ गए, जिन्होने पुलिस अधिकारियों से कहा कि लम्बे समय से यहां पर अनैतिक गतिविधियां संचालित हो रही है लेकिन वे डर के कारण कुछ कह नही पाते रहे। इधर, पुलिस जब युवक-युवतियों को पकड़कर सीढिय़ों से नीचे ला रही थी, इस दौरान दो युवक व दो युवती पुलिस की पकड़कर छूटकर भाग निकले, जिन्हे पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन वे भागने में सफल रहे।

वहीं, पुलिस पुलिस एक युवक व युवती को पकड़कर यादव कालोनी पुलिस चौकी लेकर पहुंच गई, जहां पर पूछताछ के बाद युवती को उसके गढ़ाफाटक स्थित घर पर छोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक क्षेत्र में लंबे समय से इस प्रकार की गतिविधियां संचालित हो रही हैं। पुलिस को भी जानकारी है, लेकिन कार्रवाई नहीं की जाती है।

Similar News