आलीशान फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, दो महिलाएं पकड़ाई

आलीशान फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, दो महिलाएं पकड़ाई

Anita Peddulwar
Update: 2021-03-26 09:45 GMT
आलीशान फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, दो महिलाएं पकड़ाई

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नरसाला में एक आलीशान फ्लैट में चल रहे देह व्यापार अड्डे पर पुलिस ने छापा मारकर दो महिला दलालों को गिरफ्तार किया और एक युवती को इस दलदल से मुक्ति दिलाई। 

नरसाला रोड पर है अपार्टमेंट
पुलिस के अनुसार अपराध शाखा पुलिस विभाग के सामाजिक सुरक्षा दस्ते के पुलिस निरीक्षक रवि नागोसे को गुप्त सूचना  मिली कि, आरोपी शिल्पा मनीष दलाल (36), न्यू. नरसाला रोड पर  स्वागत नगर में धनश्री 2, प्रज्ञा अपार्टमेंट के एक  फ्लैट में देह व्यापार का अड्डा चला रही है। इसमें उसके साथ कांताबाई सुनील सनोडिया,  बेलदार नगर, दिघोरी निवासी भी जुड़ी है। कांताबाई युवतियों को लाने का काम करती है। रवि नागोसे ने छापेमारी की योजना बनाई।

पुलिस ने पंटर भेजकर ली टोह
एक पंटर (नकली ग्राहक) को शाम करीब 4 बजे भेजा। पंटर ने कांता से मुलाकात की और एक युवती के बारे में कांता से बातचीत की। कांता ने 1500 रुपए में सौदा तय किया और उसके बाद फोन कर एक युवती को फ्लैट में बुलाया तथा उसे पंटर के साथ कमरे में भेज दिया। इस बीच मौका पाकर पंटर ने पुलिस दस्ते को सूचित किया। दस्ते ने फ्लैट में छापा मारकर शिल्पा दलाल और कांताबाई को गिरफ्तार कर लिया। युवती को देहव्यापार की दलदल से मुक्त कराया। महिला दलालों के खिलाफ हुड़केश्वर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

 

Tags:    

Similar News