शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी के आरोपों को पीटर मुखर्जी ने बताया निराधार

शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी के आरोपों को पीटर मुखर्जी ने बताया निराधार

Tejinder Singh
Update: 2017-11-27 15:10 GMT
शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी के आरोपों को पीटर मुखर्जी ने बताया निराधार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चर्चित शीना बोरा हत्याकांड के मामले में आरोपी पीटर मुखर्जी ने कॉल डेटा रिकार्ड (CDR) मामले में आरोपी इंद्राणी को देने का अप्रत्यक्ष विरोध किया है। इंद्राणी ने पिछले दिनों मुंबई की सीबीआई कोर्ट में आवेदन दायर कर कहा था कि उन्हें पीटर के फोन का सीडीआर उपलब्ध कराया जाए। आवेदन में इंद्राणी ने आशंका जाहिर की थी कि पीटर शीना के अपहरण में शामिल थे। इसलिए संभव है कि शीना की हत्या में पीटर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हो। इसलिए उनका सीडीआर अदालत में पेश किया जाए। 

कोर्ट में पीीटर के वकील की दलील
जस्टिस जेसी जगदाले के सामने पीटर के वकील श्रीकांत शिवदे ने कहा कि आवेदन में इंद्राणी ने आधारहीन आरोप लगाए हैं। वह एक तरह से अदालत को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। आवेदन में काफी अस्पष्टता है। इसलिए आवेदन को खारिज कर दिया जाए और इंद्राणी को नया आवेदन करने के लिए कहा जाए। क्योंकि जिस आधार पर सीडीआर प्रदान करने का अनुरोध किया गया है, उसका इंद्राणी की मांग से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि इंद्राणी मीडिया में अपना प्रचार कर रही है, ताकि लोगों के मन में गलत धारणा पैदा हो और उन्हें पीड़ित समझा जा सके। इंद्राणी एक जाल बनाने की कोशिश कर रही है। जिसमें फंसने से बचना चाहिए। इसलिए इंद्राणी के आवेदन को खारिज किया जाए। 

इंद्राणी मुखर्जी के आरोप
शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई कोर्ट को पत्र लिखा था। जिसमें इंद्राणी ने कहा था कि उसके पति पीटर मुखर्जी और उसके पूर्व ड्रायवर श्यामवर राय ने साजिश रच कर बेटी शीना का पहले अपहरण किया और उसे गायब करवा दिया। इंद्राणी ने आशंका जाहिर करते हुए कहा था कि पीटर ने इस मामले के सबूत भी मिटाए। इसलिए पीटर का कॉल डेटा रिकॉर्ड (सीडीआर) मंगाया जाएं। जिससे इस बात का पता लगाया जा सकेगा कि पीटर ऐसे लोगों के संपर्क में तो नहीं था, जो शीना के अपहरण में शामिल थे। पत्र में इंद्राणी ने कहा था कि मामले से जुड़े गवाहों को प्रभावित किया गया और सबूतो से छेड़छाड की गई। उन्होंने कहा था कि इस मामले में उन्हें फंसाया गया है, जिसके चलते उनकी गिरफ्तारी हो गई। 

 

Similar News