हेडफोन लगाकर बैठा था पटरी पर - ट्रेन की चपेट में आया, हाथ कटा

हेडफोन लगाकर बैठा था पटरी पर - ट्रेन की चपेट में आया, हाथ कटा

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-20 08:07 GMT
हेडफोन लगाकर बैठा था पटरी पर - ट्रेन की चपेट में आया, हाथ कटा

डिजिटल डेस्क ,छिंदवाड़ा। शहर के शिवनगर कॉलोनी का एक युवक कानों में हेडफोन लगाकर रेलवे पटरी पर बैठकर मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार ट्रेन का हार्न वह नहीं सुन पाया और उसकी चपेट में आ गया। इस हादसे में युवक का एक हाथ कट गया व सिर पर गंभीर चोटें आई है। दुर्घटना के बाद भी घायल के कानों में हेडफोन फंसा था। जिसे गंभीर अवस्था में परिजनों द्वारा जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।

घर के सामने ही है पटरी 
आरपीएफ पुलिस ने बताया कि शिवनगर कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय निहाल पिता प्रतापलाल अजीत शुक्रवार सुबह कान में हेडफोन लगाकर मोबाइल पर बातें कर रहा था। बात करते वक्त घर के समीप रेलवे ट्रैक पर बैठ गया। रेलवे स्टेशन से छूटी पातालकोट एक्सप्रेस की आवाज वह नहीं सुन पाया और ट्रेन की चपेट में आ गया। परिजन और आसपास के लोगों ने युवक को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया। यहां इलाज के बाद उसे चिकित्सकों द्वारा नागपुर रेफर कर दिया गया है। हालांकि घटना के वक्त वहां कोई नहीं था। इस वजह से घटना स्पष्ट नहीं हो पाई है। आरपीएफ द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

शुगर मिल के टैंक में मिला चौकीदार का शव
छिंदवाड़ा/चौरई। चांद थाना क्षेत्र के हरनाखेड़ी स्थित शुगर मिल के गंदे पानी के टैंक में शुक्रवार को मिल के चौकीदार का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने भाई के लिए बेहतर दुकान न खोल पाने का अफसोस जताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  
पुलिस ने बताया कि कुहिया निवासी योगेश पिता लखनलाल कुशवाहा (25) हरनाखेड़ी स्थित शुगर मिल में चौकीदारी करता था। शुक्रवार को कर्मचारियों ने मिल से निकलने वाले गंदे पानी के टैंक में योगेश का शव देखा।  इस मामले में पुलिस अधीक्षक मनोज राय ने बताया कि युवक का पानी के टैंक में शव मिला है। शव के निरीक्षण में उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें भाई के लिए कुछ बेहतर न कर पाने और एलआईसी के रुपयों से दुकान खोलने की बात उसने अपने भाई के लिए लिखी है। हालांकि पैरों में रस्सी लपटी मिलने से मामले को संदेहास्पद मानकर जांच कराई जा रही है। 

Tags:    

Similar News