नागपुर से सटे छोटे शहर न बनें कोरोना के हॉट स्पॉट : ठाकरे

नागपुर से सटे छोटे शहर न बनें कोरोना के हॉट स्पॉट : ठाकरे

Anita Peddulwar
Update: 2021-06-11 10:01 GMT
नागपुर से सटे छोटे शहर न बनें कोरोना के हॉट स्पॉट : ठाकरे

डिजिटल डेस्क, नागपुर। जिलाधीश रवींद्र ठाकरे ने कहा कि कोरोना के मामले कम होना अच्छी बात है, लेकिन नागपुर से सटे छोटे शहर कोरोना के हॉट स्पॉट न बनें, इसका ध्यान सभी को रखना है। उन्होंने कामठी नगर परिषद के कामकाज का जायजा लेते हुए यह बात कही। उन्होंने कोरोना की रोकथाम व मानसून पूर्व की गई तैयारियों की समीक्षा भी की।

रास्ते पर बढ़ रही भीड़ चिंताजनक
जिलाधीश रवींद्र ठाकरे ने कहा कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। रास्ते पर बढ़ रही भीड़ चिंताजनक। ढाबे, होटल्स, रेस्टोरेंट में काम करने वालों का कई लोगों से संपर्क होता है। इनका टीकाकरण जरूरी है। लॉन, मंगल कार्यालय में तय सीमा से ज्यादा लोग न पहुंचें। कोरोना प्रोटोकॉल का हर हाल में पालन होना चाहिए। नाला सफाई व स्वच्छता मुहिम चलाया जाए। कोरोना की तीसरी लहर की रोकथाम के लिए जिलाधीश हर नगर परिषद में जाकर कामकाज व तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। इस दौरान जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी योगेश कुंभेजकर, नगर परिषद अध्यक्ष मोहमद शहांजहां सफाअत अंसारी उपस्थित थे। 

राज्य सरकार को महावितरण ने दिए 5.17 करोड़
कोरोना में आर्थिक संकट से गुजर रही राज्य सरकार को महावितरण ने मदद का हाथ बढ़ाया है। महावितरण की तरफ से मुख्यमंत्री सहायता निधि में 5 करोड़ 17 लाख 34 हजार 631 रुपए की मदद दी गई। महावितरण के अधिकारी-कर्मचारियों ने सामाजिक जिम्मेदारी के तहत अपने एक दिन का वेतन इसमें दिया है। ऊर्जा मंत्री डॉ. नितीन राऊत ने धनादेश मुख्यमंत्री  उद्धव ठाकरे को सौंपा। 

पिछले वर्ष भी की थी मदद
सह्याद्री अतिथि गृह में हुए इस कार्यक्रम के दौरान राजस्व मंत्री बाला साहब थोरात, लोक कर्म मंत्री अशोक चव्हाण, ऊर्जा विभाग के प्रधान सचिव दिनेश वाघमारे, महावितरण के अध्यक्ष व व्यवस्थापकीय संचालक विजय सिंघल, महानिर्मिती के अध्यक्ष व व्यवस्थापकीय संचालक संजय खंदारे, महावितरण के संचालक भालचंद्र खंडाइत (प्रकल्प), कार्यकारी संचालक प्रसाद रेशमे उपस्थित थे। गत वर्ष भी महावितरण ने  मुख्यमंत्री सहायता निधि में 7 करोड़ 7 लाख की मदद दी थी। मुख्यमंत्री ठाकरे ने महावितरण के इस कार्य की सराहना की है।

Tags:    

Similar News