बेटे ने मां को पेट में मारी लात, मौत

बेटे ने मां को पेट में मारी लात, मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-24 16:11 GMT
बेटे ने मां को पेट में मारी लात, मौत

डिजिटल डेस्क,डिंडोरी। जिस पेट में मां ने 9 माह तक पालकर जन्म दिया, उसी मां को एक कलियुगी बेटे ने पेट में लात मार कर जान ले ली। मामला मध्य प्रदेश के डिण्डोरी जिले के शहपुरा थाना के ग्राम देवरी का है, जहां पिता के देर से उठने पर बेटा नाराज हो गया। पिता-पुत्र के विवाद में बीच-बचाव करने मां पहुंची तो बेटे ने गुस्से में लात चला दी, जिससे मां की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है, वहीं आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
यह है पूरा मामला-
पुलिस के अनुसार ग्राम देवरी से सुबह फोन पर पता चला कि बाप-बेटे के झगड़े के दौरान बेटे ने मां को मौत के घाट उतार दिया गया। टीआई  हेमन्त बर्वे ने बताया कि सुबह फोन पर सूचना मिली की ग्राम देवरी में हत्या हो गई। मामले में आरोपी भरत सिंह पुुशाम उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम देवरी रविवार को सुबह ६.३० बजे अपने पिता कत्कू सिंह पुशाम के साथ इस बात पर झगड़ा कर रहा था कि वह सुबह सुबह क्यों नहीं उठता है और झगड़ा बढऩे लगा, जिसे शांत कराने अरोपी की मां धर्मा बाई पुशाम व पड़ोसी बीच बचाव करने पहुंची तभी अरोपी ने अपनी मां की छाती व पेट पर जोरदार लात मार दिया। जिसके बाद धर्मा बाई की मौके पर ही मौत हो गई पुलिस मौके से अरोपी भरत सिंह पुसाम पिता कत्कू सिंह पुशाम को गिरफ्तार कर लिया।
गांव में तरह-तरह की चर्चाएं-
महिला की मौत के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। लोगों का कहना है कि घर में अक्सर झगड़ा होता रहा है। यह झगड़ा इतना बड़ा रूप ले लेगा किसी ने सोचा भी नहीं था। घटना के बाद गांव के लोगों में जहां आक्रोश है, तो वहीं शोक का महौल भी है। बताया जाता है कि मृतिका मिलनसार महिला थी। गांव के लोगों के साथ उसके अच्छे संबंध थे। सभी के सुख और दुख में वह आया जाया करती थी। लोगों का कहना है कि युवक ने आक्रोश में आकर इस तरह की हरकत की, जिससे उसकी मां की मौत हो गई।

Tags:    

Similar News