एसटी बस ने मारी बाइक को टक्कर, दंपति सहित बच्चे घायल

दुर्घटना एसटी बस ने मारी बाइक को टक्कर, दंपति सहित बच्चे घायल

Anita Peddulwar
Update: 2021-10-25 06:13 GMT
एसटी बस ने मारी बाइक को टक्कर, दंपति सहित बच्चे घायल

डिजिटल डेस्क, नागपुर। ओवरटेक करने के चक्कर में बस चालक ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दंपति और उनके दो मासूम बच्चे घायल हो गए। वाकया भंडारा मार्ग स्थित नाका नंबर पांच के समीप हुआ।

भाग निकला था चालक पुलिस ने पीछा कर पकड़ा
दुर्गा नगर निवासी तेज सिंह ठाकरे (40), पत्नी सपना (38), पुत्र मयंक (6) और पुत्री पीहू (3)  मोटरसाइकिल (क्र.एमएच 49 जेड 6225) से म्हालगी नगर जा रहे थे। इस दौरान भंडारा रोड स्थित नाका नंबर पांच के सामने पीछे से आ रही एसटी महामंडल की बस (क्र.एमएच 40 एन 9323) के चालक ने तेज रफ्तार और लापरवाही से बस चलाते हुए ओवरटेक करने के प्रयास में मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में ठाकरे परिवार के यह चारों सदस्य मामूली रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद बस चालक मौके से भाग निकला। इस बीच िकसी ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीछा कर खरबी चौक में बस को रोक लिया। इसके बाद उसे वाठोड़ा थाने ले जाया गया।

बनी रहती है आशंका
घटना को लेकर लोगों में रोष बना रहा। कहते सुना गया कि बस चालक अनियंत्रित ढंग से शहर में बस चलाते हैं। हादसों की आशंका बनी रहती है। इसके पहले भी ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं। लिहाजा, शहर में इनकी रफ्तार को दायरे में रखा जाना चाहिए।

 

Tags:    

Similar News