पत्नी से विवाद पर 11 माह के सौतेले पुत्र की पटक कर हत्या, आरोपी फरार

पत्नी से विवाद पर 11 माह के सौतेले पुत्र की पटक कर हत्या, आरोपी फरार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-08-02 10:57 GMT
पत्नी से विवाद पर 11 माह के सौतेले पुत्र की पटक कर हत्या, आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क, स्लीमनाबाद/कटनी। पहले पति की मौत के बाद महिला ने जिसे अपना जीवन इस उम्मीद से सौंप दिया कि उसके साथ पहले पति के पुत्र की भी बेहतर परिवरिश करेगा, उसी ने महिला की गोद सूनी कर दी। स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम उत्तमपुरी टिकुरी में पिता ने पत्नी से मामूली विवाद पर सौतेले पुत्र को दीवार पर पटक दिया, जिससे 11 साल के मासूम की मौत हो गई। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पुस्सू कोल पिता छोटेलाल कोल (38) के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उत्तमपुरी टिकुरी निवासी पुस्सू कोल की पहली पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। रोशनी के पहले पति की मौत हो जाने पर पुस्सू उसे पत्नी बनाकर दो माह पहले लाया था। पुलिस के अनुसार रोशनी का पहले पति से 11 माह का पुत्र कीर्ति भी है। बुधवार शाम को पुस्सू ने पत्नी रोशनी से रुपये मांगे, जिस पर उसने कहा कि उसके पास रुपये नहीं हैं। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। पुस्सू ने पास में ही खेल रहे कीर्ति को उठाकर दीवार पर पटक दिया। जिससे एक चीख के साथ 11 माह का कीर्ति हमेशा के लिए शांत हो गया।

सौतेले पुत्र की मौत होते ही पुस्सू भाग गया। रात में ही रोशनी ने स्लीमनाबाद थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मृत मासूम की मां की रिपोर्ट पर आरोपी पिता पुस्सू कोल के विरुद्ध अपराध क्रमांक 292/18, धारा 302 आईपीसी के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया एवं शव का पोस्टमार्टम कराकर मां को सौंपा। मामले की विवेचना कर रहे उप निरीक्षक आर.के.उपाध्याय ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी पुस्सू कोल के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है। पीएम के बाद शव मां को सौंप दिया, आरोपी अभी फरार है। पुलिस ने उसकी खोज शुरू कर दी है। घटना के बाद ग्राम उत्तमपुरी में शोक हैं।

Similar News