सब इंजीनियर के पास नहीं था इंची टेप ,कलेक्टर ने लगाई फटकार

सब इंजीनियर के पास नहीं था इंची टेप ,कलेक्टर ने लगाई फटकार

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-14 07:38 GMT
सब इंजीनियर के पास नहीं था इंची टेप ,कलेक्टर ने लगाई फटकार

डिजिटल डेस्क,सतना। जनपदों के निरीक्षण पर निकले कलेक्टर डॉ. सत्येंद्र सिंह ने हाउसिंग बोर्ड के सब इंजीनियर के पास इंची टेप नहीं होने पर जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि कैसे इंजीनियर हो अपने साथ इंची टेप तक नहीं रखते। मेरी गाड़ी में रखा है  लेकर आइए और नाप करिए। दरअसल कलेक्टर डॉ. सत्येंद्र सिंह  उचेहरा और मैहर के दौरे पर थे। सबसे पहले उन्होंने उचेहरा के स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। स्वास्थ्य केंद्र के रास्ते में किए गए अतिक्रमण हटाने और पुरानी बिल्डिंग को गिराकर वहीं पर जमीन में नया निर्माण कराए जाने के निर्देश दिए। हाउसिंग बोर्ड के मौजूद सब इंजीनियर अमर बहादुर सिंह को जमीन के नाप के निर्देश दिए। उन्होंने इंची टेप नहीं होने की बात कही तो कलेक्टर डा. सत्येंद्र सिंह ने कहा कि कैसे इंजीनियर हो इंची टेप तक नहीं रखते। मेरी गाड़ी में रखा उसे मंगा कर नाप करें। मौके पर ही स्वास्थ्य विभाग की सब इंजीनियर अनीता पाण्डेय समेत तहसीलदार केके अग्रवाल समेत कई अधिकारी मौजूद रहे।
12 साल में जर्जर हो गई बिल्डिंग ——
उचेहरा तहसील में बने एसडीएम कार्यालय की बिल्डिंग 12साल में ही जर्जर हो गई। प्लास्टर निकल रहा है। बाउंड्री बनाए जाने का काम चल रहा है। यह कार्य 8 लाख की लागत से हाउसिंग बोर्ड के द्वारा कराया जा रहा है।तकनीकी अमला यह कह रहा कि इस कार्य के लिए यह बजट पर्याप्त नहीं है।डा. सत्येंद्र सिंह  उचेहरा और मैहर के दौरे पर थे।
संत रविदास मंदिर और बंशीपुर भी गए —-
कलेक्टर डा. सत्येंद्र सिंह मैहर में बन कर तैयार संत रविदास मंदिर का निरीक्षण किया। यहां पर बाउंड्री बनाए जाने के निर्देश दिए है। सड़क के किनारे किए गए अतिक्रमण को हटाकर छोटी-छोटी दुकाने बनाकर दिए जाने के निर्देश दिए । इसी तरह बंशीपुर पंचायत में गौशाला के लिए आवंटित 8 एकड़ जमीन का निरीक्षण किया। साथ में मैहर एसडीएम एचके धुर्वे भी रहे।

 

Similar News