मुख्यमंत्री कमलनाथ की उंगली का सफल ऑपरेशन, पूर्व सीएम ने कही ये बात

मुख्यमंत्री कमलनाथ की उंगली का सफल ऑपरेशन, पूर्व सीएम ने कही ये बात

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-22 10:45 GMT
मुख्यमंत्री कमलनाथ की उंगली का सफल ऑपरेशन, पूर्व सीएम ने कही ये बात

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के दाहिने हाथ की उंगली का ऑपरेशन शनिवार को सरकारी अस्पताल हमीदिया में हुआ। डॉक्टर संजीव गौर और आदित्य अग्रवाल ने सीएम का ऑपरेशन किया। सीएम कमलनाथ को उंगली में दर्द और जकड़न की समस्या थी। उन्हें सुबह 8.45 बजे भर्ती कराया गया था। सारी जांच के बाद उनका ऑपरेशन 10 बजे शुरू हुआ, जो करीब आधे घंटे चला। ऑपरेशन सफलतापूर्वक हुआ। फिलहाल सीएम कमलनाथ को डॉक्टरों की टीम की निगरानी में रखा गया है। कहा जा रहा है उन्हें शाम तक डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। 

 

इससे पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ शुक्रवार को शाम को हमीदिया अस्पताल पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद ऑपरेशन जरूरी बताया था। रात में पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीएम ने कहा था कि हाथ में दर्द की वजह से योग दिवस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाया। उन्होंने कहा, हमीदिया अच्छा हॉस्पिटल है, इसलिए मैं यहां इलाज कराने आया हूं। मैं चाहता तो देश के किसी बड़े अस्पताल में इलाज करा सकता हूं। बता दें इससे पहले 2011 में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी हमीदिया अस्पताल में गले के इंफेक्शन और ब्लड प्रेशर का इलाज कराया था।
 

वहीं पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, कमलनाथ जी सदैव स्वस्थ रहें, मेरी शुभकामनाएं। मुख्यमंत्री जी हमीदिया में अपना इलाज कराने का आपका फैसला प्रशंसनीय और स्वागत योग्य है। साथ ही मैं चाहता हूं कि जो सुविधा आपको वहां मिले, वहीं आमजन को भी मिले। उन्हें इधर-उधर भटकना न पड़े। 


 

Tags:    

Similar News