इंजीनियर परीक्षा में सनी लियोनी ने किया टॉप! हासिल किए 98.50 प्रतिशत अंक

इंजीनियर परीक्षा में सनी लियोनी ने किया टॉप! हासिल किए 98.50 प्रतिशत अंक

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-20 08:26 GMT
इंजीनियर परीक्षा में सनी लियोनी ने किया टॉप! हासिल किए 98.50 प्रतिशत अंक

डिजिटल डेस्क मुम्बई। हालही में एक ऐसी मैरिट लिस्ट वायरल हुई है, जिसमें सनी लियोनी ने टॉप किया है। चौकिए मत! यह एक्ट्रेस सनी लियोनी का रिपोर्ट कार्ड नहीं बल्कि की एक अन्य लड़की सनी लियोनी का रिपोर्ट कार्ड है। दरअसल, कुछ समय पहले बिहार में जूनियर इंजीनियर परीक्षा, बिहार पब्लिक हेल्थ इंजनीयरिंग डिपार्टमेंट (PHED) द्वारा आयोजित की गई थी। जब इसकी मेरिट लिस्ट जारी की गई तो उसमें पहले उम्मीदवार का नाम सामने आया। इस परीक्षा में पहला स्थान हासिल करने वाली लड़की का नाम सनी लियोनी है। 

आधिकारिक वेबसाइट द्वारा जारी की गई मेरिट लिस्ट के अनुसार, सनी लियोनी ने 98.50 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। उनके पिता का नाम  लियोना लियोनी है। सनी लियोनी ने 73.50 एजुकेशन पॉइंट, 25.00 एक्सपीरियंस पॉइंट हासिल किए हैं। उनकी एप्लीकेशन आईडी  JEC/0031211 है। परीक्षा में टॉप करने वाली सनी की उम्र सिर्फ 27 साल है। इतना ही नहीं, तीसरे स्थान पर टॉप करने वाले का नाम bvcxzbnnb है और उनके पिता का नाम mggvghhnnnn है। इस व्यक्ति ने परीक्षा में 92.89 अंक हासिल किए हैं। बताया जा रहा है कि आवेदकों ने यह मजाक किया है और इन नामों से आवेदन किया है।

पिछले दिनों भी ऐसी ही एक खबर सामने आई थी। जब बिहार के 10वीं बोर्ड परीक्षा की कॉपियां गायब हुई थी। SIT की टीम ने गायब हुई कॉपियों को कबाड़ी के पास से रिकवर किया था। स्कूल के एक चपरासी ने इन कॉपियों को 8,500 रुपए में कबाड़ी को बेच दिया था। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया था। बता दें कि 10वीं बोर्ड के नतीजे 20 जून को आने वाले थे, लेकिन कॉपियां गुम होने की वजह से रिजल्ट टाल दिया गया था।

 

Similar News