सुशांत सुसाइड केस :  रसोइये से फिर हुई पूछताछ, बहन का भी दोबारा दर्ज होगा बयान

सुशांत सुसाइड केस :  रसोइये से फिर हुई पूछताछ, बहन का भी दोबारा दर्ज होगा बयान

Anita Peddulwar
Update: 2020-07-14 13:46 GMT
सुशांत सुसाइड केस :  रसोइये से फिर हुई पूछताछ, बहन का भी दोबारा दर्ज होगा बयान

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच एक महीने से जांच कर रही पुलिस को अब तक की छानबीन में कोई ऐसे सबूत नहीं मिले हैं कि अभिनेता का करियर खत्म करने के लिए जानबूझकर किसी ने साजिश की हो। साथ ही इस बात में भी संदेह की कोई गुंजाइश नहीं है कि सुशांत ने आत्महत्या की है। अगर कोई नए सबूत नहीं मिलते हैं तो पुलिस जल्द ही मामले की जांच बंद कर सकती है।

पुलिस को शक है कि डिप्रेशन से जूझ रहे सुशांत को लगता था कि कोई जानबूझकर उनके खिलाफ साजिश रच रहा है और उनका करियर खराब कर रहा है। दिमाग में बैठे वहम के चलते ही उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। मंगलवार को पुलिस ने सुशांत की बहन मीतू का दोबारा बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था लेकिन निजी कारणों का हवाला देते हुए एक दो दिन बाद पुलिस स्टेशन आने की बात कही। पुलिस मीतू से यह जानने की कोशिश करेगी कि आखिरी कुछ दिनों में सुशांत किन लोगों से संपर्क में थे। मामले में पुलिस ने सुशांत के कुक से भी दोबारा छह घंटे पूछताछ की है। 

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अब तक मिले सबूतों से साफ है कि सुशांत की मौत आत्महत्या के चलते ही हुई है। जहां तक व्यावसायिक रंजिश के चलते आत्महत्या की बात है तो उसमें भी अब तक ऐसे कोई सबूत नहीं मिले हैं की कोई सुशांत के खिलाफ साजिश रचकर उन्हें परेशान कर रहा था। बांद्रा पुलिस ने सुशांत के खानसामे नीरज से दोबारा 6 घंटे तक सवाल जवाब किया। उससे जानने की कोशिश की गई कि आत्महत्या से तीन दिन पहले से सुशांत क्या क्या खाया पिया और किन किन लोगों से मिले। बांद्रा पुलिस मामले में अब तक 35 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

Tags:    

Similar News