छात्रा से की छेड़छाड़,शिकायत करने गए पिता को पीटा

छात्रा से की छेड़छाड़,शिकायत करने गए पिता को पीटा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-12-26 08:11 GMT
छात्रा से की छेड़छाड़,शिकायत करने गए पिता को पीटा

डिजिटल डेस्क, सतना। टीआई अजय सिंह पवार के मुताबिक 16 वर्षीय किशोरी को लगभग 4 माह से आरोपी हरीश लोधी और रावेन्द्र लोधी तंग कर रहे थे। स्कूल जाते और घर लौटते समय दोनों युवक छीटाकसी करते थे लेकिन आरोपियों के डर व लोक-लाज के चलते उसने घर में चर्चा नहीं की, पर जब बर्दाश्त नहीं हुआ तो 23 दिसम्बर की शाम को छात्रा ने माता-पिता से आपबीती सुना दी। तब पीडि़ता के पिता ने आरोपियों के घर जाकर शिकायत की तो भड़के युवकों ने गाली-गलौच करते हुए पीट दिया।

और दर्ज हो गया मुकदमा
रविवार शाम को हुए घटनाक्रम के बाद पीडि़ता और उसके परिजन ने पुलिस की मदद लेने का फैसला कर लिया, तीनों लोग  थाने आए जहां महिला डेस्क इंचार्ज अभिलाषा नायक ने बयान दर्ज करते हुए आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 354, 323, 506, 34 और पाक्सो एक्ट की धारा 7/8 के तहत कायमी कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए। उन्होंने सहयोगी स्टाफ के साथ गांव में दबिश भी दी, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आए।

गोली लगने से घायल युवक ने जबलपुर में दम तोड़ा
नागौद थाना अंतर्गत बारापत्थर में हिस्ट्रीशीटर की गोली का निशाना बने युवक ने जबलपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, जिसके शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद बुधवार को गांव लाया जाएगा। इस संबंध में टीआई अजय सिंह पवार ने बताया कि घटना के बाद हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर आरोपी चंदन यादव पुत्र गौरीशंकर  सहित उसके भाइयों अशोक यादव, गंगा यादव और रिश्तेदार बाबू यादव पुत्र बबलू की गिरफ्तारी के लिए छापामार कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही चारों को पकड़ लिया जाएगा, वहीं जबलपुर से मर्ग डायरी मिलने पर मामले में धारा 302 भी बढ़ा दी जाएगी।

 

Similar News