मेडिकल अस्पताल से भागा आरोपी वर्धा से गिरफ्तार

पुलिस ने दबोचा मेडिकल अस्पताल से भागा आरोपी वर्धा से गिरफ्तार

Anita Peddulwar
Update: 2022-01-14 09:39 GMT
मेडिकल अस्पताल से भागा आरोपी वर्धा से गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,नागपुर। मेडिकल अस्पताल से पुलिसकर्मियों को धक्का देकर फरार हुआ आरोपी पंकज कन्हैया उरकुड़े (20) को सोनेगांव पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर वर्धा जिले की सिंदी रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया था। पश्चात सोनेगांव पुलिस उसे गिरफ्तार नागपुर लायी।

साथी की निशानदेही पर पकड़ा
पुलिस निरीक्षक डी. सागर के अनुसार  महाकाली नगर (झोपड़पट्टी, बेलतरोड़ी) निवासी पंकज उरकुड़े के साथी प्रणय ठाकरे को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पंकज को प्रणय ठाकरे की निशानदेही पर सिंदी रेलवे थाना क्षेत्र के खड़की गांव के पास जंगल से ग्रामीणों ने पकड़ा और उसे सिंदी रेलवे पुलिस के हवाले किया था।

रातभर छिपा रहा जंगल में
 सोनेगांव पुलिस के अनुसार आरोपी पंकज का जब सोनेगांव पुलिस और सिंदी रेलवे पुलिस ने संयुक्त रूप से खड़की गांव से पीछा किया, तो वह पास के जंगल में छिप गया। काफी देर तलाशी अभियान के बाद जब वह नहीं मिला, तब पुलिस ने आस-पास के गांवों में कुछ लोगों के मोबाइल पर उसकी तस्वीर भेजी। पंकज उरकुड़े गुरुवार को सुबह जंगल से बाहर आने पर कुछ ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया। उसे गांव के पाटील के पास ले गए। पाटील ने उसे सिंदी रेलवे पुलिस के हवाले किया। पश्चात आरोपी को सोनेगांव पुलिस के हवाले किया गया।
 

Tags:    

Similar News