नागपुर में नहीं थम रहा चोरी की वारदातों का सिलसिला

मकानों में घुसकर माल उड़ा रहे चोर नागपुर में नहीं थम रहा चोरी की वारदातों का सिलसिला

Anita Peddulwar
Update: 2022-09-27 07:00 GMT
नागपुर में नहीं थम रहा चोरी की वारदातों का सिलसिला

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर में तीन मकानों में चोरी हो गई। अज्ञात चोरों ने नकदी, आभूषण और दोपहिया वाहन पर हाथ साफ किया। विविध स्थानों पर हुईं इन वारदातों से हड़कंप मचा रहा। प्रताप नगर, अजनी और वाठोड़ा थाने में प्रकरण दर्ज िकए गए हैं, लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं िमला है। 

परिवार सोया था
हनुमान नगर निवासी प्रणय महेंद्र जायस्वाल (41) शनिवार-रविवार की दरमियानी रात परिवार के साथ घर में सोया हुआ था। इस दौरान िकसी ने खिड़की में हाथ डालकर दरवाजे की कुंडी खोली और घर में प्रवेश िकया। पर्स में रखे 30 हजार रुपए नकद, सोने के आभूषण और दोपहिया वाहन (एम.एच.-49-बी.सी.-4228), ऐसा कुल 1.50 लाख रुपए का माल चुरा लिया। 

छात्र अपनी बहन के यहां गया था
गजानन नगर निवासी राजू उके यूपीएससी की तैयारी कर रहा है। उसके पिता रामृकष्ण डिफेंस से सेवानिवृत्त हैं। राजू माता-पिता के साथ बेसा में रहने वाली बहन के यहां गया हुआ था। इस बीच शनिवार-रविवार की दरमियानी रात किसी ने कुंडी तोडकर घर में प्रवेश िकया और अलमारी से 1 लाख रुपए नकद और सोने के आभूषण, कुल 1 लाख 39 हजार रुपए का माल चुरा लिया। 

नरखेड़ गया था परिवार
सुंदर नगर निवासी मो. रियाज माे. शफी शेख (48) अपने खेते के काम के सिलसिले में परिवार सहित नरखेड़ गया हुअा था। इस दौरान िकसी ने ताला तोड़कर उसके घर से भी 1 लाख 10 हजार रुपए नकद चुरा लिए। विविध स्थानों पर हुईं घटनाओं का पता चलते ही आला पुलिस अधिकारी सदल-बल मौके पर पहुंचे। आराेपियों की तलाश में परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं िमला। जांच जारी है। 

 
 

Tags:    

Similar News