चैकपोस्ट पर पुलिस देखकर भागते ट्रक से गिरा कंडेक्टर, मौत

चैकपोस्ट पर पुलिस देखकर भागते ट्रक से गिरा कंडेक्टर, मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-19 08:00 GMT
चैकपोस्ट पर पुलिस देखकर भागते ट्रक से गिरा कंडेक्टर, मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए भाग रहे एक ट्रक के चालक की लापरवाही का खामियाजा उसके कंडेक्टर को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा । घटना के अनुार पुलिस देखकर रिवर्स लेकर भागे में  गौवंश भरा था क्रूरता पूर्वक ठूंसे गए मवेशियाों में दो की तो मौत भी हो गई थी ।  घटना पिछली शाम लोधीखेड़ा के भीलापार चैकपोस्ट की है। पुलिस चैकपोस्ट पर वाहनों की चैकिंग कर रही थी। इस दौरान गौवंश से भरे दो ट्रक वहां से पुलिस को देख भाग रहे थे कि यह हादसा हो गया। पुलिस ने आरोपी चालक को दबोच लिया है। वहीं दूसरा ट्रक चालक भाग खड़ा हुआ।

लोधीखेड़ा टीआई केके अवस्थी ने बताया कि चुनाव आचार संहिता के चलते भीलापार चैकपोस्ट पर जांच चल रही थी, इस दौरान छिंदवाड़ा की ओर से आ रहे गौवंश से भरे दो ट्रकों को रोका गया। ट्रक चालक गाड़ी रिवर्स लेकर भागने लगे। भागते समय आयशर ट्रक का चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। वहीं दूसरे ट्रक का चालक सवरनी मार्ग से भागने का प्रयास कर रहा था। रास्ते में डायल-100 को देखकर ट्रक चालक ने दोबारा रिवर्स लेकर गाड़ी भीलापार चैकपोस्ट की ओर डाल दी। इस बीच तेज रफ्तार से भागती गाड़ी से कंडेक्टर नागपुर निवासी कृष्णा नायक नीचे गिर पड़ा। इस दुर्घटना में उसे गंभीर चोटें आई थी। जिसे डायल-100 से सौंसर अस्पताल लाया जा रहा था। कृष्णा ने रास्ते में दम तोड़ दिया। कुछ दूरी पर पुलिस ने ट्रक चालक आकाश भोदेकर को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

58 मवेशियों में से दो की मौत-
पुलिस ने बताया कि आयशर ट्रक में 25 और दस चक्का ट्रक में 33 मवेशी भरे हुए थे। दोनों वाहनों में ठूंस-ठूंसकर भरे मवेशियों में से दो पशुओं की दम घुटने की वजह से मौत हो गई। वहीं शेष पशुओं को तस्करों से मुक्त कराकर गौशाला में रखा गया है।

 

 

Similar News