हाथों की मेंहदी भी नहीं छूटी थी और शराबी पति ने उतार दिया मौत के घाट

हाथों की मेंहदी भी नहीं छूटी थी और शराबी पति ने उतार दिया मौत के घाट

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-15 16:22 GMT
हाथों की मेंहदी भी नहीं छूटी थी और शराबी पति ने उतार दिया मौत के घाट

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/परासिया। अभी हाथों की मेंहदी भी नहीं छूटी थी कि शराबी पति ने अपनी नवविवाहिता पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। इस वारदात के दौरान पहले तो मृतका और आरोपी के बीच जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी पति ने सब्बल से सिर पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पड़ोसियों ने जब मृतका की चीख सुनी तो वह उसके घर पहुंचे, लेकित तब तक उसे दम तोड़ दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

शराब पीने के आदी पति ने आए दिन विवाद करने के बाद सोमवार को अपनी नवविवाहिता पत्नी की सब्बल से हमला कर निर्मम हत्या कर दी। घटना के समय मृतका विवाद के चलते मायके जाने के लिए तैयार हो रही थी। मिली जानकारी के अनुसार परासिया के वार्ड क्रमांक 20 निवासी अजय पिता शंभू दयाल वर्मा उम्र 27 वर्ष का सोमवार की दोपहर अपनी पत्नी 21 वर्षीय प्रीति के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

विवाद ज्यादा होने पर प्रीति ने मायके जाने के लिए तैयार होना शुरू कर दिया था। यही बात आरोपी अजय को नागवार गुजरी और उसने घर में सब्बल से पत्नी पर हमला कर दिया। घटना में मृतका का पूरा सिर व मुंह फट गया है। आरोपी हत्या के बाद वहां से भाग गया था। शोर शराबा सुनकर पड़ोस में रहने वाला आरोपी का भाई घटनास्थल पहुंचा तब तक प्रीति दम तोड़ चुकी थी। घटना में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ धारा 302 आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

अप्रैल माह में हुआ विवाह
अजय का विवाह अप्रैल माह में चौरई निवासी प्रीति से हुआ था। अजय वेल्डिंग का काम करता है और 24 घंटे शराब पीने का आदी है। इस बात को लेकर अक्सर उसका पत्नी से विवाद होता था। शनिवार को ही मृतका का पिता दामाद को समझाने के लिए परासिया आया था और उसने बेटी को साथ ले जाने की बात भी कही, लेकिन आरोपी ने मना कर दिया। मृतका का पिता रविवार को ही परासिया से वापस लौटा था।

पुलिस ने किया कमरा सील
हत्या के बाद घटनास्थल से भागकर आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया। इधर पुलिस बड़े भाई से सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पहुंच गई थी। पुलिस ने घटना स्थल से सब्बल जब्त कर मृतिका के ब्लड का सेंपल लिया है। इस घटना की सूचना मृतका के मायका पक्ष को दी गई है, लेकिन शाम तक शव का पीएम नही हो सका था। पुलिस ने घटना स्थल को सील कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतका का पीएम आज कराया जाएगा।

इनका कहना है
महिला की हत्या के आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है, शव का पोस्टमार्टम भी मंगलवार को कराया जाएगा।
प्रमोद सिरसाम, थाना प्रभारी, परासिया

Tags:    

Similar News