गहरी नींद में सोता रहा फिल्म निर्माता , कैमरा लेकर रफू चक्कर हो गए चोर

गहरी नींद में सोता रहा फिल्म निर्माता , कैमरा लेकर रफू चक्कर हो गए चोर

Anita Peddulwar
Update: 2021-06-05 12:59 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मुंबई से ट्रेन से अपने शहर लौट रहे फिल्म निर्माता को गहरी नींद सोना महंगा पड़ गया। चोरों ने  उनके महंगे कैमरे सहित अन्य सामग्री पर हाथ साफ कर दिया। 4.50 लाख रुपए का सामान चोरी होने की शिकायत दर्ज की गई है। घटना एलटीटी से हावड़ा जा रही ट्रेन संख्या 01051 में हुई। पीड़ित बिलासपुर निवासी अमित दयाल फिल्म निर्माता हैं। ट्रेन में चोरी की दूसरी घटना में टीटीई का मोबाइल चोरी हो गया

ट्रेन में चोरी की दो घटनाएं....
एलटीटी-हावड़ा ट्रेन में सफर कर रहे थे
अमित कल्याण से बिलासपुर के लिए ट्रेन से रवाना हुए थे, इस दौरान उन्हें गहरी नींद लग गई और इसका फायदा उठाकर चोर ने उनका बैग चुरा लिया।  बैग में महंगा कैमरा, माइक सहित करीब 4.50 लाख रुपए का सामान था।  ट्रेन सुबह नागपुर पहुंची, तब उन्हें बैग चोरी का पता चला।  उन्होंने तुरंत लोहमार्ग पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी।  

 चार्जिंग पर लगाया टीटीई का मोबाइल चोरी
शुक्रवार को ट्रेन में चार्जिंग पर लगा टीटीई का मोबाइल चुराकर चोर नौ दो ग्यारह हो गया। टीटीई ने नागपुर जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित टीटीई का नाम मो. इस्माइल खान (54) है। वह ट्रेन संख्या 02809 छत्रपति शिवाजी टर्मिनल-हावड़ा विशेष गाड़ी में ड्यूटी पर थे। भुसावल से नागपुर के बीच उन्होंने अपना मोबाइल बी-4 कोच में 49 बर्थ पर चार्जिंग पर लगाया था और दूसरे कोच में टिकट चेकिंग के लिए गए थे। मोबाइल की कीमत 7,500 रुपए बताई गई है।
 

Tags:    

Similar News