पहले प्रेमी, फिर उसके दोस्त ने किया दुष्कर्म

पहले प्रेमी, फिर उसके दोस्त ने किया दुष्कर्म

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-30 08:10 GMT
पहले प्रेमी, फिर उसके दोस्त ने किया दुष्कर्म

डिजिटल डेस्क, सतना। शादी का झांसा देकर पहले प्रेमी और फिर उसके दोस्त ने कई बार युवती से दुष्कर्म किया। पीडिता ने सिटी कोतवाली पहुंचकर गुहार लगाई।  पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अमरपाटन क्षेत्र की 22 वर्षीय युवती की जान पहचान नजीराबाद निवासी गौस खान से हो गई थी, जिसने शादी का झांसा दिया तो बहकावे में आकर दिसम्बर 18 में सतना आ गई। जहां पर युवक ने काफी समय तक दैहिक शोषण किया और एक दिन बिना बताए कहीं चला गया। तब मदद के बहाने उसके दोस्त हुसैन खान ने भी पीडिता को हवस का शिकार बना लिया। प्रेमी और उसके साथी की दगाबाजी का शिकार हुई पीडिता को जल्द ही उनके इरादों का आभास हो गया तो वह भागकर घर चली गई। जहां परिजन को आपबीती सुनाते हुए मंगलवार को सिटी कोतवाल विद्याधर पांडेय के पास पहुंची। लिहाजा पीडिता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376(डी) के तहत कायमी कराते हुए टीआई ने एक टीम को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगा दिया।
 

कोतवाली के सामने चोरी
सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में बेखौफ चोर एक के बाद एक वारदात कर रहे हैं, वहीं पुलिस जांच के नाम पर लकीर पीट रही है तो खाकी की लापरवाही से नाराज़ लोग अब सड़कों पर उतरने को तैयार हैं। लचर कानून व्यवस्था और कागजी गश्त की पोल खोलते हुए शातिर बदमाशों ने दरम्यानी रात थाने के सामने स्थित 24 कैरेट काम्पलेक्स की एक दुकान का ताला तोड़कर लाखों का सामान पार कर दिया। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक पंजाबी कालोनी निवासी मनीष गाजरानी पिता अशोक बीते काफी सालों से 24 कैरेट काम्पलेक्स में ज्योति ट्रेडर्स के नाम से एसी सर्विस सेंटर चलाता है। सोमवार रात को 8 बजे वह दुकान बंद कर घर चला गया था, तब देर रात चोरों ने शटर के ताला तोड़कर दुकान से 3 कम्प्रेशर, 1 ड्रिल मशीन, 1 होम थियेटर, 100 मीटर कॉपर वायर और सीसीटीवी का डीवीआर खोल ले गए। अगली सुबह करीब साढ़े 11 बजे मनीष वापस आया तो चोरी की बात पता चली, लिहाजा कोतवाली जाकर शिकायत दर्ज करा दिया।
 

तीसरी आंख को दिया चकमा
चोरों ने वारदात से पूर्व काम्पलेक्स और दुकान की बारीकी से रेकी कर रखी थी। उन्हें पता था कि कहां और कितने सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। ऐसे में जब चोरी करने पहुंचे तो बाहर के 3 कैमरों को दूसरी तरफ घुमाकर कनेक्शन काट दिया तो एक कैमरा ही निकाल ले गए। वहीं दुकान से डीवीआर पार कर दिया, जिससे उनकी करतूत का कोई सुराग नहीं बचा। इस वारदात ने पुलिस की कार्यशैली को सवालों के घेरे में ला दिया है। जनवरी महीने में ही प्रेमनगर, राजेन्द्र नगर समेत कोतवाली क्षेत्र में चोरी की कई बड़ी वारदातें हो चुकी हैं लेकिन एक का भी खुलासा नहीं हो पाया।

 

Similar News