तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-16 10:39 GMT
तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क सतना। गुमेही के पास तेज रफ्तार भागती कार डिवाइडर में जा घुसी। सड़क हादसा इतना जोरदार थी एक ही परिवार के तीन लोगों की जहां मौके पर उनकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई, तो वहीं एक ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। घटना के बाद परिजनों व आसपास के लोगों में शोक का महौल है। मृतकों के परिवार जन और रिश्तेदारों का इंतजार किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि संबंधित परिवार काफी मिलनसार था और सभी की मदद करता था।

ऐसे हुआ सड़क हादसा
अमदरा थाना अंतर्गत गुमेही के पास मंगलवार दोपहर को बस का कट लगने से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकरायी। हादसा इतना भीषण था कि कार क्रमांक सीजी 04एचबी 0308  के परखच्चे उड़ गये और तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने  मैहर ले जाते समय दम तोड दिया।

मैहर की ओर जा रहा था परिवार
कार में  महेश सोनी अपनी पत्नी मीरा ,बेटे राम,बेटी अनामिका और बहू अंजलि के साथ मैहर की तरफ आ रहे थे। दुर्घटना में पिता -पुत्र  और मां - बेटी की जान गयी ,जबकि बहू की हालत गंभीर है। यह परिवार ईशानगर चौक नौंगाव जिला छतरपुर का निवासी बताया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 मृतकों के शव अमदरा अस्पताल की मरचुरी में रखवा दिये,जबकि परिवार के मुखिया महेश का शव सिविल अस्पताल में रखा गया है।मृतकों के परिवार जन और रिश्तेदारों का इंतजार किया जा रहा है।

परिजनों में शोक का माहौल
घटना की खबर जैसे ही मृतकों के परिजनों व रिश्तेदारों को लगी वहां शोक का महौल व्याप्त हो गया। लोगों का कहना है कि संबंधित परिवार काफी मिलनसार था और सभी की मदद करता था। उनको अब विश्वास नहीं हो रहा है कि अब संबंधित उनके बीच नहीं है।

Tags:    

Similar News