नीलडोह बस्ती में पत्थर से कुचलकर नाबालिग की हत्या

नीलडोह बस्ती में पत्थर से कुचलकर नाबालिग की हत्या

Anita Peddulwar
Update: 2021-06-04 09:51 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,नागपुर । वाड़ी पुलिस स्टेशन अंतर्गत नीलडोह बस्ती की खुली जगह में एक नाबालिग की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही पीआई प्रदीप सूर्यवंशी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक  नीलडोह बस्ती निवासी अतुल उर्फ ​​लक्ष्य बाबासाहेब लक्षकर (17) है।  अतुल बुधवार, 2 जून को रात 8 बजे घर से निकला, लेकिन घर नहीं लौटा। पिता ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। गुरुवार, 3 जून  को सुबह अतुल की हत्या की खबर पिता को मिली। 

मेट्रो कंपनी के पीछे मिली लाश
स्थानीय ग्रामीणों को सुबह डिफेंस की खुले जगह में एफकॉन मेट्रो कंपनी के पीछे अमर नगर के पास अतुल की खून से लथपथ लाश दिखाई दी। किसी ने अतुल के सिर पर पत्थर से वार किए थे। िसर के पास 3 पत्थर भी पड़े थे। चचेरे भाई ने अतुल की शिनाख्त की। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ अतुल के पिता बाबासाहेब घटनास्थल पर पहुंचे।

मां-बहन सात साल से हैं लापता
अतुल उर्फ लक्ष्य अपने पिता बाबासाहेब के साथ रहता था। बाबासाहेब की पत्नी व बेटी सात साल से लापता हैं। अतुल एक कैंटीन में काम करता था, लेकिन लॉकडाउन के कारण कैंटीन बंद होने से वह खाली घूम रहा था।

मामा ने दी थी जान से मारने की धमकी : पिता
अतुल का मामा विजय नगर में रहने की जानकारी मिली है। अतुल हमेशा अपने मामा से उसकी मां और बहन के बारे में पूछता था, लेकिन मामा 7 साल से उसे कोई जानकारी नहीं दे रहा था। पिता का आरोप है कि, अतुल की हत्या उसके मामा ने की। मामा ने अतुल को जान से मारने की धमकी दी थी और उसे गायब करने की बात कही थी।

मोनू नाम के शख्स पर भी जताया संदेह
पिता ने अतुल की हत्या करने में मोनू नाम के शख्स पर संदेह जताया है। साथ ही कहा कि, यदि पुलिस ने मामा से कड़ी पूछताछ करेगी, तो हत्या की गुत्थी सुलझ सकती है और अतुल की मां व बहन का भी पता लग सकता है।

पुलिस जांच में जुटी
अतुल की हत्या की खबर मिलते ही वाड़ी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रदीप सूर्यवंशी, पुलिस उपायुक्त नुरुल हसन, अपराध शाखा के उपायुक्त गजानन राजमाने, सहायक उपायुक्त पी. कार्यकर्ते और अपराध एसीपी बी नलवाड़े मौके पर पहुंचे थे। पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेजा गया है। आगे की जांच वाड़ी पुलिस कर रही है।

Tags:    

Similar News