लॉकर से 2 लाख उड़ा कर भाग रहे नौकर को गोंदिया रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने दबोचा

लॉकर से 2 लाख उड़ा कर भाग रहे नौकर को गोंदिया रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने दबोचा

Anita Peddulwar
Update: 2021-02-09 06:30 GMT
लॉकर से 2 लाख उड़ा कर भाग रहे नौकर को गोंदिया रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने दबोचा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पांचपावली थाना क्षेत्र में एक कागज कारखाना के मालिक के लॉकर में रखे 2 लाख रुपए चुराने वाले नौकर को पांचपावली पुलिस ने गोंदिया रेलवे स्टेशन पर धरदबोचा। आरोपी अपने गांव गोंदिया भागने की तैयारी में था। आरोपी का नाम नीतेश मरस्कोल्हे (20), वार्ड नं.-2,  सड़क अर्जुनी, कोयलारी शेंडा,  देवरी, जिला गोंदिया निवासी है। पुलिस ने नीतेश से करीब 1 लाख 79 हजार रुपए बरामद किए हैं। 

कारखाने में ही रहता था आरोपी
वैशाली नगर, पांचपावली निवासी गणेश तेलघरे (35) ने पांचपावली थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। तेलघरे का घर में ही कागज कारखाना है। नीतेश कारखाने में ही रहता  था। उन्होंने 5 फरवरी को सुबह कार्यालय के लॉकर में 2 लाख रुपए एक व्यापारी को देने के लिए रखे थे। शाम को लॉकर खोला तो उनके के होश उड़ गए। किसी अज्ञात आरोपी ने रुपए चुरा लिए थे।

21 हजार रुपए खर्च कर दिए
जांच के बीच 6 फरवरी को पुलिस को तेलघरे ने बताया कि, उनके कारखाने का नौकर नीतेश बिना किसी को बताए अपने गांव गोंदिया चला गया है। पुलिस नीतेश को तलाशते हुए रेलवे स्टेशन पर पहुंची और नीतेश को दबोच लिया। कड़ी पूछताछ में नीतेश ने लॉकर से 2 लाख रुपए चुराने की बात कबूल की। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने 2 लाख रुपए में से 21 हजार रुपए खर्च कर दिए थे। शेष रकम पुलिस ने उससे जब्त कर ली। वरिष्ठ थानेदार किशोर नगराले, मुकुंद ठाकरे,  उप-निरीक्षक अरविंद शिंदे,  हवलदार संतोषसिंह ठाकुर,  नायब सिपाही अमित सातपुते, नितीन सिरसाठ, विनोद बरड़े, सिपाही नितीन वर्मा, प्रकाश राजपल्लीवार ने कार्रवाई में सहयोग किया। 

Tags:    

Similar News