अवैध तरीके से बेच रहे थे शराब, पुलिस ने माल सहित पकड़ा

अवैध तरीके से बेच रहे थे शराब, पुलिस ने माल सहित पकड़ा

Anita Peddulwar
Update: 2021-02-23 10:31 GMT
अवैध तरीके से बेच रहे थे शराब, पुलिस ने माल सहित पकड़ा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर में अवैध शराब के धंधे में लिप्त दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आराेपियों के नाम प्रवीण गजानन रंगारी  (36) सिद्दार्थ नगर, महादुला और राेशन सुरेश रायकवाड़ (28)  बिनाकी मंगलवारी, मेहंदीबाग राेड, यशाेधरा नगर, नागपुर निवासी है। दोनों आरोपियों से पुलिस ने करीब 38 हजार रुपए का माल जब्त किया, जिसमें करीब 9 हजार रुपए की देसी शराब भी शामिल है। 

विक्रेताओं के लिए करता था काम 
दूसरी कार्रवाई यशोधरा नगर थाना क्षेत्र  में की गई। विशेष पुलिस दस्ते को गुप्त सूचना मिली कि  शनिवार बाजार राेड से एक आरोपी दोपहिया वाहन पर शराब लेकर जाने वाला है। पुलिस ने जाल बिछाया। इस दौरान आरोपी राेशन सुरेश रायकवाड़ को दोपहिया वाहन पर बोरी में शराब की बोतलें ले जाते हुए पकड़ा गया। आरोपी से 7488 रुपए की 144 बोतल शराब और 30 हजार रुपए की दोपहिया वाहन एमएच 31 बी एन- 533 जब्त किया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह   सुदर्शन नामक व्यक्ति के मार्फत चिल्लर शराब बिक्री करने वालों को शराब पहुंचाने का काम करता था। आरोपी के खिलाफ यशोधरा नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 

पलंग के नीचे छिपा कर रखा था माल
पुलिस के अनुसार पुलिस उपायुक्त नीलोत्पल के विशेष दस्ते ने 22 जनवरी को रात करीब 8.20 बजे गश्त के दौरान महादुला चौक के पास सिद्दार्थ नगर, महादुला काेराड़ी में  प्रवीण रंगारी को अवैध शराब बिक्री करते हुए पकड़ा। उसने घर में पलंग के नीचे थैली में शराब की बोतलें छिपाकर रखी थी। आरोपी के मकान से 28 देसी शराब की बाेतलें सहित 1118 रुपए का माल जब्त किया गया। आरोपी के खिलाफ कोराड़ी थाने में मामला दर्ज किया गया। 
 

Tags:    

Similar News