शो रूम से 2 लाख का सामान ले गए चोर, CCTV कैमरे भी तोड़ गए

शो रूम से 2 लाख का सामान ले गए चोर, CCTV कैमरे भी तोड़ गए

Anita Peddulwar
Update: 2019-07-16 10:35 GMT
शो रूम से 2 लाख का सामान ले गए चोर, CCTV कैमरे भी तोड़ गए

डिजिटल डेस्क, नागपुर। दुपहिया वाहन के शोरूम में अज्ञात चोरों ने 1 लाख 72 हजार रुपए का सामान चोरी कर लिया। यही नहीं जाते-जाते कैबिन में रखे 2 टीवी मॉनीटर को जमीन पर पटक कर तोड़ भी दिया। घटना लकडगंज थाने में हुई है। फरियादी की शिकायत पर लकडगंज पुलिस स्टेशन में एएसआई एस एन्थोनी ने शिकायत दर्ज की है। शोरूम के गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

जानकारी के अनुसार फरियादी श्रीकांत श्यामकुमार जैसवाल (41) निवासी रघुजी नगर नागपुर है। उनकी सीए रोड पर दुपहिया गाड़ियों का शोरूम है, जहां मोटरसाइकिल व बाइक की बिक्री होती है। सबसे नीचे गाड़ियां रखी है। यहां आनेवाले ग्राहकों से बातचीत होती है। पहले माले पर कैबिन बना है। जहां से आगे की प्रक्रिया की जाती है। शनिवार को फरियादी ने ऑफिस बंद किया और घर के लिए निकल गए, हालांकि इस दौरान परिसर में गार्ड थे, लेकिन अज्ञात चोरों ने उनकी आंखों में धूल झोंककर शोरूम के पहले माले पर जाकर मैनेजर कैबिन से 2 डीवीआर, 1 लैपटॉप, पावर सप्लाय कैमरा, नेटवर्क स्वीच, इंटरनेट डीवाइस फायबर ऑप्टीकल्स, टफन ग्लास  सहित 1 लाख 72 हजार का सिस्टम चोरी कर लिया। आरोपी यहीं पर नहीं रूके, बल्कि जाते-जाते 16 हजार के दो मॉनिटर जमीन पर पटक कर तोड़ दिए। शोरूम की सुरक्षा बनाए रखने के लिए यहां 50 से ज्यादा कैमरे भी लगाए गए हैं, लेकिन पूरा सिस्टम चुराने से कैमरों की कोई मदद नहीं मिली है। फरियादी ने सोमवार को शोरूम आने के बाद चोरी का खुलासा हुआ, जिसके बाद लकडगंज थाने में इसकी शिकायत की गई। ड्यूटी पर तैनात रहनेवाले गार्ड से पुलिस पूछताछ कर रही है।

सेंटर देखने गई छात्रा घर नहीं लौटी

गत दो दिन में शहर में तीन नाबालिग गायब होने की घटना सामने हैं, जिसमें एक छात्रा परीक्षा के पहaले सेंटर देखने के लिए गई थी, लेकिन वह घर लौटी ही नहीं। फरियादी ने एमआईडीसी में इसकी जानकारी दी है। इसके अलावा इसी थाना अंतर्गत एक 16 वर्षीय नाबालिग भी घर में किसी को कुछ बताये बगैर चली गई। कलमना थाना अंतर्गत भी एक नाबालिग छात्रा नानी के यहां जाने की बात कहकर निकली, लेकिन लौट नहीं सकी। तीनों छात्राओं को अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर जाने के संदेह में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है।

 

 

 

 

Tags:    

Similar News