- 20 बोरी खाद नहीं दिये जाने पर सहायक समिति को धमकाया, वितरण पंजी को भी फेंका

भाजपा के मंडल अध्यक्ष पर सहायक समिति से अभद्रता करने का आरोप - 20 बोरी खाद नहीं दिये जाने पर सहायक समिति को धमकाया, वितरण पंजी को भी फेंका

Bhaskar Hindi
Update: 2021-09-13 09:02 GMT
- 20 बोरी खाद नहीं दिये जाने पर सहायक समिति को धमकाया, वितरण पंजी को भी फेंका

डिजिटल डेस्क  सिंगरौली(वैढऩ)। भाजपा के नेताओं पर सत्ता का नशा सिर चढकऱ बोलने लगा है। ऐसा ही एक मामला सेवा सहकारी समिति तियरा में सामने आया है। यहां सत्ता के नशे में चूर भाजपा के तियरा मंडल एकतीश चंद्र वैश्य ने 20 बोरी खाद के लिये न सिर्फ सहायक समिति प्रबंधक को धमकाया है, बल्कि वितरण पंजी फेंका है। सेवा सहकारी समिति में शासकीय कार्य प्रभावित करने पर सहायक समिति प्रबंधक हरीनाम सिंह वैश्य ने मामले की शिकायत विधायक रामलल्लू वैश्य, कलेक्टर, एसपी, उपायुक्त सहकारिता से की है। सहायक समिति प्रबंधक की शिकायत पर कलेक्टर ने जांच के आदेश दिये हैं।
रंगदारी के लिये बनाया दवाब
सहायक समिति प्रबंधक ने शिकायत पर आरोप लगाया है कि रंगदारी टैक्स के लिये भाजपा मंडल अध्यक्ष द्वारा लगातार दवाब बनाया जा रहा है। आरोप है कि सत्ता की हनक में मंडल अध्यक्ष द्वारा लंबे समय से सहायक समिति प्रबंधक को परेशान किया जा रहा है।
इनका कहना है
सहायक समिति तियरा में अनियमितताओं को लेकर मंडल अध्यक्ष ने शिकायत की थी। यह मामला मेरी जानकारी में है। यदि मंडल अध्यक्ष द्वारा सहायक समिति प्रबंधक से अभद्रता की गई है तो संगठन स्तर पर जांच कराकर नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी।
-बीरेन्द्र गोयल, भाजपा जिलाध्यक्ष
 

Tags:    

Similar News