जुबेर गोलीबारी प्रकरण में तीन और आरोपी शामिल

जुबेर गोलीबारी प्रकरण में तीन और आरोपी शामिल

Anita Peddulwar
Update: 2020-12-05 12:45 GMT
जुबेर गोलीबारी प्रकरण में तीन और आरोपी शामिल

डिजिटल डेस्क, चालीसगांव। जुबेर शेख उर्फ बंबय्या पर फाइरिंग कर हत्या करने की सुपारी लेने एवं  प्लानिंग करने की जानकारी  गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को दी है। आरोपी अरबाज दाऊद पिंजारी ने और भी कई राज पुलिस के सामने खोले हैं। गोलीबारी में और तीन साथीदार होने की बात उसने कबूली है।  फरार आरोपियों  की तलाश में पुलिस जुटी है, ऐसी जानकारी पुलिस निरीक्षक विजय ठाकुरवाड ने दी है।

गौरतलब है कि 28 नवम्बर को जुबेर शेख पर गोलीबारी हुई थी। यह गोलीबारी जुबेर से दुश्मनी रखने वाले हैदरअली असीफअली सैयद ने करवाई । जुबेर के साथ गत अक्टुबर में हुए झगडे के कारण दोनों में दुश्मनी हुई थी उसके बाद अरबाज एवं उसके साथीदारों को जान से मारने की सुपारी दी गई। इस गोलीबार प्रकरण में चालीसगांव शहर पुलिस स्टेशन में भादंवि धारा 307,34 एवं 109 समेत आर्म एक्ट धारा 3/25 अनुसार अपराध दर्ज किया गया।
अरबाज को दस्ते ने चालीसगांव चौफुली धुलिया में 1 दिसम्बर को गिरफ्तार किया था। उसे न्यायालय में हाजिर किया गया। 5 दिसम्बर तक पुलिस रिमांड सुनाई गयी। इस गोलीबारी प्रकरण में अरबाज समेत और तीन लोग शामिल है । गोलीबारी के लिए इस्तेमाल किया गया पिस्तौल चालीसगांव- मालेगांव रास्ते पर गिगांव परिसर में गिरणा डैम पाइपलाइन पास छुपाया गया था। आरोपी द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर  तलाशी लेने पर  देसी कट्टा एवं मैगजीन मिला है। 

Tags:    

Similar News