करंट लगने से उपसरपंच समेत दो की मौत

 करंट लगने से उपसरपंच समेत दो की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-26 07:49 GMT
 करंट लगने से उपसरपंच समेत दो की मौत

डिजिटल डेस्क,सतना। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में करंट लगने से उपसरपंच समेत दो लोगों की मौत हो गई। जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। 
 

मशीन चालू करते ही लगा करंट
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत मझगवां के उपसरपंच और वार्ड क्रमांक 1 से सदस्य राजेश जायसवाल पुत्र श्यामलाल 45 वर्ष गुरुवार सुबह करीब 9 बजे घर में कागज के दोने बनाने की मशीन चालू कर रहे थे तभी मशीन में पैर लगने से वह करंट की चपेट में आ गये। इस दौरान उपसरपंच की चीख सुनकर पड़ोस के लोग अंदर गये तो वह बेहोश पड़े थे। लिहाजा उठाकर निजी वाहन से अस्पताल ले गये जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना के दौरान परिजन मौजूद नहीं थे। सभी लोग परिवार में ही वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने चले गये थे। यह खबर लगते ही शादी की खुशिया मातम में बदल गई और सभी लोग रोते-बिलखते अस्पताल पहुंच गए।

सर्विस लाइन में फंसी कटिया से गई जान
वहीं नादन देहात थाना अंतर्गत जरियारी गांव में शनिवार रात को भिरु  कोल उर्फ साई पुत्र श्यामलाल 40 वर्ष की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक घर के सामने से निकली सर्विस लाइन में फंसी कटिया का एक तार हवा के झोके में उड़कर भिरु के ऊपर गिर गया। जिससे वह करंट की चपेट में आ गया। इस मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

किशोर समेत दो फांसी पर झूले
सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत प्रेमनगर में 15 वर्षीय रंजीत रैकवार पुत्र कैलाश ने गुरुवार दोपहर लगभग 2 बजे फांसी लगाकर जान दे दी। मूलत: रामपुर नैकिन जिला सीधी का निवासी कैलाश काफी सालों से पत्नी और तीन बेटो के साथ प्रेमनगर में रहता था। मृतक उसका सबसे छोटा बेटा था। फिलहाल वजह नहीं पता चली है। वहीं मैहर थाना अंतर्गत कहनवारा में अजय साहू पुत्र संपत साहू 25 वर्ष ने बुधवार रात को कमरे का दरबाजा अंदर से बंद कर फांसी लगा लिया। जब परिजन को यह बात पता चली तो दरबाजा तोड़कर अंदर घुसे पर तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी। लिहाजा पुलिस को सूचित कर दिया। बताया गया है कि युवक ने इसी कमरे में कुछ समय पूर्व जीभ काटकर मंदिर में चढ़ा दिया था,जांच में आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई। 

Tags:    

Similar News