ट्रैवल्स ने बाइक को उड़ाया, दुर्घटना पुलिसकर्मी की मौके पर मौत

दुर्घटना ट्रैवल्स ने बाइक को उड़ाया, दुर्घटना पुलिसकर्मी की मौके पर मौत

Anita Peddulwar
Update: 2021-11-13 12:39 GMT
ट्रैवल्स ने बाइक को उड़ाया, दुर्घटना पुलिसकर्मी की मौके पर मौत

डिजिटल डेस्क,नागपुर।   कन्हान पुलिस स्टेशन अंतर्गत नागपुर-जबलपुर राष्ट्रीय महामार्ग पर डुमरी स्टेशन के पास देवलापार से ड्यूटी खत्म कर नागपुर लौट रहे एक पुलिसकर्मी की बाइक को निजी ट्रैवल्स चालक ने तेज रफ्तार व लापरवाही से वाहन चलाकर उड़ा दिया।  हादसे में पुलिसकर्मी गोपीचंद नामदेव कांबले (51), डिगडोह, नागपुर निवासी की मौके पर ही मौत हो गई।  

देवलापार से लौटते समय हुआ हादसा 
गोपीचंद सुबह करीब 8 से 9 बजे देवलापार से बाइक (एम.एच.-40-ई.-4480) से डिगडोह, नागपुर लौट रहा था। नागपुर-जबलपुर राष्ट्रीय महामार्ग पर डुमरी स्टेशन के पास हाईवे पर फ्लाईओवर का कार्य जारी है। इस वजह से एक ही साइड का रास्ता शुरू है। डुमरी स्टेशन के पास नागपुर से जबलपुर जा रही ट्रैवल्स बस (एम.पी.-22-पी.-2965) के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाकर गोपीचंंद की बाइक को टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में गोपीचंद के सिर, दोनों हाथ, दोनों पैरों में पर गंभीर चोट लगी।

अत्यधिक रक्तस्राव के चलते गोपीचंद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसेे की जानकारी मिलते ही कन्हान पुलिस स्टेशन के पुलिस कर्मचारी राहुल रंगारी एवं अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहंुचे। पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए कामठी उपजिला अस्पताल रवाना किया। राहुल रंगारी की शिकायत पर ट्रैवल्स बस चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। 
 

Tags:    

Similar News