मोटर साइकिल सवारों के ऊपर गिरा पेड़, दोनों की मौत

मोटर साइकिल सवारों के ऊपर गिरा पेड़, दोनों की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-24 17:30 GMT
मोटर साइकिल सवारों के ऊपर गिरा पेड़, दोनों की मौत

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। मौत किसी का इंतजार नहीं करती, वह कब कहां और किस रूप में आ जाए, यह किसी को मालूम नहीं होता है। जबलपुर में  मंगलवार 23 अप्रेल की देर रात सिहोरा के समीप कुछ ऐसा ही हुआ। जब विवाह समारोह में शामिल होने बाइक से दो युवक जा रहे थे। तभी सड़क किनारे एक पेड़ अचानक युवकों के ऊपर आ गिरा। इस हादसे में , जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी भी मौत हो गई।

यह है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक सिहोरा वार्ड नंबर 5 नारायण टॉकीज निवासी सनी बर्मन (22) और उसका साथ ही सत्येंद्र मरावी (18) मोटरसाइकिल से पान उमरिया में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए रात करीब 9 बजे के लगभग घर से निकले। सत्येंद्र मोटरसाइकिल चला रहा था। दोनों जैसे ही सिहोरा पान उमरिया रोड के आगे घुघरा गांव के पास पहुंचे उसी समय एक भारी-भरकम पेड़ उनके ऊपर गिर गया। पेड़ गिरते हैं दोनों युवक उसकी चपेट में आ गए। जिसमें सत्येंद्र मरावी का सिर बुरी तरीके से फट गया और खून की धार फूट पड़ी, वहीं सनी को सीने उस सिर में गंभीर चोटें आई। हादसे की सूचना लगने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को 108 एंबुलेंस से शिवरा हॉस्पिटल पहुंचाया।

जांच के बाद कर दिया मृत घोषित
हादसे की जानकारी लगते हैं हॉस्पिटल में भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। उपचार के दौरान डॉक्टर ने सत्येंद्र को मृत घोषित कर दिया, वहीं सनी की हालत गंभीर होने पर 108 एंबुलेंस से जबलपुर रेफर कर दिया गया है। वही मैट्रो अस्पताल पहुंचने पर डाक्टर ने परीक्षण उपरांत शनि बर्मन को मृत घेाषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शवों को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।

लोगों में आक्रोश
हॉस्पिटल में दोनों घायलों को लाने के बाद जबलपुर रेफर किए जा रहे हैं सनी बर्मन कोई स्पेशल नहीं मिलने और दूसरी व्यवस्थाओं को लेकर लोगों में भारी आक्रोश देखने मिला। लोगों का कहना था कि सिहोरा सिविल हॉस्पिटल रेफर सेंटर बन के रह गया है। हालांकि लोगों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर पुलिस पहुंच गई और आक्रोशित लोगों को शांत कराया।

Tags:    

Similar News