अकोला के खेत में मिली ट्रक क्लीनर की लाश, सबूत मिटाने पत्थरों से चेहरा कुचला 

अकोला के खेत में मिली ट्रक क्लीनर की लाश, सबूत मिटाने पत्थरों से चेहरा कुचला 

Anita Peddulwar
Update: 2020-05-05 07:09 GMT
अकोला के खेत में मिली ट्रक क्लीनर की लाश, सबूत मिटाने पत्थरों से चेहरा कुचला 

डिजिटल डेस्क, अकोला  । मूर्तिजापुर शहर पुलिस थाने के अंतर्गत मोहम्मदिया प्लॉट के समीप खेत शिवार में  26 वर्षीय शेख वसीम शेख कलीम की  लाश मिली है।  घटना की जानकारी मिलते ही मूर्तिजापुर शहर पुलिस थाने की टीम मौका ए वारदात पहुंची।  जांच के दौरान पुलिस को ज्ञात हुआ कि युवक की  गला घोंटकर हत्या की गई तथा उसके बाद आरोपियों ने  सबूत मिटाने के लिए उसका चेहरा पत्थर से कुचल दिया  ।घटना की जानकारी मिलते ही उपविभागीय पुलिस अधिकारी डा. अर्जुन भोसले , पुलिस निरीक्षक दत्तात्रय आव्हाडे, पीएसआई आशिष शिंदे ने घटना स्थल का जायजा लिया ।

 मंगलवार की सुबह मिली लाश
सूत्रों का कहना है कि मृतक खड़कपुरा  निवासी  सोमवार की सुबह ट्रक लेकर गया था, उसी शाम वह घर वापस लौटा था।  रात 8:00 बजे के दौरान भोजन कर घर से बाहर निकला था लेकिन वह रात भर घर नहीं आया और मंगलवार की सुबह उसकी लाश मिली । 

फॉरेंसिक दल घटना स्थल पहुंचा
हत्या  की जानकारी मिलते ही फॉरेसिंक दल घटना स्थल पहुंचा ।  दल ने घटनास्थल से रक्त के नमूने लेकर जांच की । दल ने हत्यारों का सुराग लगाने के लिए घटना स्थल से सबूत जुटाने का प्रयास किया । 

 दो संदिग्ध हिरासत में 
सूत्रों का कहना है कि  सोमवार की शाम मृतक अनाज से लदा ट्रक लेकर आया था । उसके पास  50 हजार रूपए थे ,  रात में उसका तकरीबन तीन से चार  लोगों के साथ घटनास्थल पर विवाद हुआ था।  जिसके बाद  आरोपियों ने उसकी पिटाई कर गला घोंट कर हत्या कर दी၊ इस मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को  हिरासत में लिए जाने की जानकारी है ।

 जुएं में हार जीत को लेकर विवाद 
अस्पुष्ट सूत्रों  का कहना है कि घटना स्थल पर मृतक तथा तीन से चार लोग जुआ खेल रहे थे । खेल के दौरान उनका  विवाद हुआ तथा आरोपियों ने शेख वसीम की हत्या  कर दी ।  पुलिस ने आरोपियों  का सुराग लगाने के लिए डॉग  को बुलाया,  डॉग को मृतक के पास मिले  वस्तुओं की सुगंध देने के पश्चात डॉग मृतक के  घर तक  गया  । पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों संदिग्ध से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है । फ़िलहाल हत्या तथा आरोपी मिलने की खबर की पुष्टि किसी भी अधिकारी ने नहीं की है ।

Tags:    

Similar News