दो बस के बीच आमने-सामने की टक्कर में युवक की मौत, 20 घायल, तीन हालत गंभीर

दो बस के बीच आमने-सामने की टक्कर में युवक की मौत, 20 घायल, तीन हालत गंभीर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-08-29 12:04 GMT
दो बस के बीच आमने-सामने की टक्कर में युवक की मौत, 20 घायल, तीन हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क शहडोल। बुढ़ार रोड में उधिया मोड़ के पास बुधवार को दोपहर करीब 3 बजे दो बसों की आमने-सामने से हुई टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 अन्य घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

बाइक सवार को बचाने के प्रयास में हुआ हादसा
बताया जाता है कि शहडोल-बुढ़ार हाईवे में उधिया मोड़ पर उधिया की तरफ एक बाइक सड़क पर आई उसे बचाने के चक्कर में दोनों बसें आपस में टकरा गई। टक्कर के बाद एक बस सड़क के किनारे पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों बसें रफ्तार में थी। बाइक सवार दोनों युवक बस की चपेट में आ गए। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा कीचड़ में बस के नीचे दब गया था। जेसीबी की मदद से बस को सीधा करके दूसरे बाइक सवार को निकाला गया। गंभीर हालत में उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे में दोनों बसों में सवार 19 लोग घायल हुए हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर है। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया। जिनको मामूली चोंटें आई थीं, उनको इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। दोनों बसें नफीस ट्रैवल्स की हैं।

जैतपुर थाने में गिरी गाज बाल-बाल बचे कर्मचारी-
झमाझम बारिश के बाद जिले में आकाशीय बिजली ने कहर बरपाया। जैतपुर थाने में गाज गिरने से पुलिस कर्मचारी बाल-बाल बच गए, कम्प्यूटर सहित इलेक्ट्रानिक उपकरण ध्वस्त हो गए। वहीं गाज गिरने की दो अन्य घटनाओं में एक युवक व तीन मवेशी मृत हो गए। मंगलवार की शाम तेज बारिश के साथ गाज गिरने की घटनाएं हुईं। शाम 5 बजे जैतपुर थाना भवन में बिजली गिरी। उस समय थाने में प्रभारी सहित अन्य स्टाफ मौजूद था। टीआई जालम सिंह ने बताया कि तडि़त चालक की वजह से बिजली कमजोर हुई लेकिन थाने के तीन कम्प्यूटर व वायरलेस सिस्टम बेकार हो गए। बिजली बंद हो गई। थाना परिसर अंधेरे में डूब गया। जैतपुर थानांतर्गत ही ग्राम तितरा में शाम 4.30 बजे गाज गिरने से 30 वर्षीय रामरतन महरा पिता लल्ला की मौत हो गई। रामरतन नदी के किनारे मवेशी चरा रहा था, उसी समय गाज गिरी। वहीं ग्राम कोल्हुआ में गाज गिरने से रामनरेश सिंह बरगाही की गाय तथा ग्राम साही में आकाशीय बिजली से 2 बैल मृत हो गए।

 

Similar News