बाल गृह की खिड़की तोड़कर भागे दो बाल अपराधी, हत्या और लूट जैसी वारदातों को दे चुके है अंजाम

बाल गृह की खिड़की तोड़कर भागे दो बाल अपराधी, हत्या और लूट जैसी वारदातों को दे चुके है अंजाम

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-06 13:47 GMT
बाल गृह की खिड़की तोड़कर भागे दो बाल अपराधी, हत्या और लूट जैसी वारदातों को दे चुके है अंजाम

डिजिटल डेस्क छतरपुर । सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित बाल संप्रेषण गृह के दो बाल अपराधी बाल गृह की खिड़की को तोड़ कर फरार हो गए। घटना गुरुवार रात 11 बजे के आसपास की बताई जा रही है। बाल गृह में रह रहे दोनो लड़के रात में खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। उसके बाद मौका पा कर दोनो बच्चे खिड़की तोड़ कर फरार हो गए। बाल संप्रेषण गृह के वार्डन को रात 11 बजे के करीब दोनो लड़कों के भागने की जानकारी लगी। बताया जा रहा है, कि बाल गृह से भागे दोनो लड़कों की उम्र 17 वर्ष है। जिनके उपर हत्या, लूट, चोरी जैसी वारदातों के मामले दर्ज है।
हत्या के मामले दर्ज हैं
17 वर्षीय दोनो युवक एक महावीर कालोनी का रहने वाला है वहीं दूसरा टोरिया मोहल्ले का रहने वाला है। पुलिस ने बताया की एक लड़के के खिलाफ यूपी के मऊरानीपुर और छतरपुर के बिजावर थाने में लूट, चारी के मामले दर्ज है। वहीं दूसरे के खिलाफ कोतवाली थाने में हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है। पुलिस का कहना है, कि दोनो बाल आरोपी आदतन अपराधी है।
पुलिस गार्ड को चकमा देकर भगे
बाल गृह में रह रहे बाल अपराधियों की सुरक्षा के लिए बाल संप्रेषण गृह में बकायदा पुलिस बल तैनात रहता है, लेकिन जब दोनो बाल अपराधी बाल गृह से भागे तो ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मी महेंद्रनाथ पाठक, चेतराम सिंह, और जीत सिंह को भी पता नहीं चला। ड्यूटी में तैनात रहे तीनों पुलिस कर्मियों की निष्क्रियता के चलते ही दोनो बाल अपराधी बाल गृह से भागने में कामयाब हुए।
पुलिस टीम गठित
बाल गृह की खिड़की तोड़कर भागे दोनो बाल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीम गठित की गई है। लेकिन समाचार लिखे जाने तक दोनो आरोपियों का कही पता नहीं चला। पुलिस का कहना है, कि दोनो बाल अपराधियों के घर और रिश्तेदारों के यहा नजर रखी जा रही है। सिविल लाइन  थाना प्रभारी हिमांशु चौबे ने बताया की दोनो लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

 

Similar News